नाईस विंटर कार्निवल में दिखा विद्यार्थियों का भरपूर उत्साह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बैस्ट कंप्यूटर एजुकेशन व प्लेसमैंट के लिये विख्यात सेंटर नाईस कंप्यूटर्ज में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के प्रयास निरंतर जारी रहते हैं। इसी कड़ी तहत नववर्ष के उपलक्ष्य में मैनेजमेंट द्वारा सभ्याचारक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नाईस टीम के सदस्यों व मौजूदा विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। क्रिसमस से लेकर नये साल की विदाई तक शीत लहर के बीच नाईस कंप्यूटर संस्थान में नाईस विंटर कार्निवल की भरपूर गहमा गहमी रही।

Advertisements

सेंटर मैनेजर व स्टूडेंट कैरियर काउंसलर स्वीन सैनी के निर्देशों पर विभिन्न प्रतियोगिताएं रखी गईं थी, जिनमें कैंपस डैकोरेशन, क्रिसमस ट्री डैकोरेशन, माई ग्रैटीड्यूड जार, स्नोमैन व पंजाबी सैंटा प्रमुख रहे। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी इस समारोह की गीत-संगीत व भंगड़े की धूम के बीच पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा युवाओं को अपनी अपनी विश लिस्ट अनोखे अंदाज में लिखने व इस समारोह में पढऩे को प्रेरित किया गया। इस अवसर पर संस्थान में कंप्यूटर सीख रहे सीनियर सिटीजन स्टूडेंट्स ने भी उत्साह दिखाया और स्टेज गतिविधियों का आनंद उठाया।

सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी ने युवाओं को संबोधित करते हुए बदलते साल के साथ जीवन व सोच में सकारात्मक बदलाव की जरुरत पर रोशनी डाली। स्वीन सैनी ने नये साल को नई कक्षा की 365 पन्नों की कोरी नोटबुक सा बताया और युवाओं से गुजारिश की कि वे इस पर वो लिखें जैसे नतीजे वे अपने सफल जीवन में चाहते हैं। उन्होंने चुनौतियों व मेहनत के दर्द की तुलना उस धूप से की जिसकी कमी में अकेली छांव से पौधे सड़ जाते है व फूल खिल नहीं पाते। युवा विद्यार्थियों ने भी जीवन के अहम मूल्यों पर विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here