स्व. विक्रमजीत के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तीक्ष्ण सूद से की भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस टांडा रोड़ पर भंगी पुल के समीप सडक़ हादसे में मारे गए कच्चे क्र्वाटर निवासी विक्रमजीत मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर उसके परिजनों ने पार्षद सुरेश भाटिया की अगुवाई में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद से भेंट की। इस दौरान विक्रमजीत के परिजनों ने श्री सूद को बताया कि जिस ट्रक चालक ने हादसे को अंजाम दिया था उसकी सीसीटीवी फुटेज व अन्य जानकारी पुलिस को दिए जाने के बावजूद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा।

Advertisements

पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके मात्र खानापूर्ती की गई है। जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। परिजनों ने पुलिस पर ढिलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए श्री सूद से इस संबंधी उच्चाधिकारियों से बात करके उन्हें इंसाफ दिलाने की अपील की। सुरेश भाटिया बिट्टू ने बताया कि विक्रम के पिता का देहांत हो चुका है तथा अब घर में उसकी माता रहती हैं जिसके लिए बेटे की मौत का दर्द सहना असहनीय है। आरोपी का पकड़ा जाना उसके दर्द पर मल्हम का काम करेगा इसलिए मामले में जल्द कार्रवाई की जानी जरूरी है।

इस अवसर पर विक्रमजीत के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि वे उनके साथ हैं तथा मामले में पूरा इंसाफ करवाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने मामले संबंधी जिला पुलिस प्रमुख से फोन पर बात की और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को निर्देश जारी करने की अपील की। इस पर जिला पुलिस प्रमुख ने उन्हें जल्द ही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बलवान सिंह, कुलविंदर ठाकुर बब्बू, राकेश कुमार, अरूण कुमार, जीवेद सूद, काली, मनू, नीटू व शिवम आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here