नारायण नगर में गुरु साहिब व साहिबजादों को समर्पित कीर्तन दरबार करवाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हिंदु धर्म की रक्षा के लिए सरबंस वारने वाले साहिब श्री गुरु गोंबिद सिंह जी का अपना व परिवार के हर सदस्य का जीवन समस्त लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत है। उपरोक्त शब्द पंजाब यूथ डेवेलपमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने गुरु गोंबिद सिंह जी व चार साहिबजादों को समर्पित मोहल्ला नारायण नगर वासियों द्वारा सुखमणी साहिब के पाठ व कीर्तन दरबार के अवसर पर उपस्थित संगत को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि हिंद की चादर गुरु तेग बहादुर जी के बलिदान को आज हिंदु राष्ट्र नमन करता है, साथ ही साथ गुरु गोंबिद सिंह जी व उनके साहिबजादों के बलिदान से ही शूरवीर कौम की उत्पति हुई है, उसके आगे भी पूरा राष्ट्र शीश झुकाता है। तलवाड़ ने कहा कि वह मोहल्ला नारायण नगर वासियों का भी तहेदिल से धन्यवादी है, जो वह अपनी आने वाली पीढिय़ों को धर्म की रक्षा करने का मूलमंत्र आज से ही सिखा रहे है। उन्होंने कहा कि कि आपसी प्यार, सद्भावना, समरस्ता की अटूट उदाहरण मोहल्ला निवासियों ने हमेशा प्रस्तुत की है, जिसके चलते आज वातावरण खुशहाल हुआ है।

इस मौके पर सुखमणी साहिब के पाठ के उपरांत कीर्तन गायन किया गया व संगत को लंगर रुपी प्रसाद भी वितरित किया गया। इस मौके पर मनीष चड्डा, रंजीव तलवाड़, परमजीत सिंह, परशोतम शर्मा, सुशील शर्मा, प्रो. कृष्ण मुरारी, तिलक राज गुप्ता, तिलक राज चोपड़ा, सागर सूद, अशोक मेहरा, आशीष भारद्वाज, विकास तिवाडी, नत्थू, जतिंद्र खुल्लर व समूह मोहल्ला निवासियों ने भी इस शुभ अवसर पर हाजिरी लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here