पंजाब अंडर 14 क्रिकेट टीम में होशियारपुर के रघु का चयन: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। पंजाब अंडर 14 क्रिकेट टीम ने होशियारपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सैंटर के रघु कुमार का चयन होना होशियारपुर क्रिकेट के लिए बड़े गर्व की बात है। इस संबधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि रघु कुमार के पंजाब टीम में चयनित होने पर खुशी व्यक्त करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत सिंह खेला ने बताया कि पिछले सालों में एसोसिएशन की ओर से क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की बदौलत ही होशियारपुर की क्रिकेट निरंतर बुलंदियों को छू रही है तथा रघु कुमार का पंजाब अंडर 14 क्रिकेट टीम में चयन होना इस बात को दर्शाता है कि मेहनत व लगन से खेल में किसी भी मुकाम तक पंहुचा जा सकता है।

Advertisements

डा. खेला ने रघु कुमार को मोहाली स्टेडियम के लिए रवाना होने से पूर्व शुभकामनांए देते हुए बताया कि होशियारपुुर क्रिकेट व एच.डी.सी.ए. के लिए यह गर्व की बात है कि इस वर्ष में रघु कुमार के अलावा सुरप्रीत कौर तथा भाविका नाहर ने पंजाब अंडर 19 टीम में तथा आशीष घई व करण चावला ने एच.डी.सी.ए. सैंटर से खेलते हुए पंजाब यूनिवर्सिटी की टीम में स्थान हासिल किया।

रघु कुमार के पंजाब टीम में चयन पर खुशी प्रकट करते हुए एच.डी.सी.ए. के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन डा. पंकज शिव ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि आने वाले समय में होशियारपुर में क्रिकेट खेलने वाले बच्चों का भविष्य और उज्जवल होगा तथा एच.डी.सी.ए. की ओर से खिलाडिय़ों को हर तरह की सुविधा देकर उन्हें अच्छे खिलाड़ी के तौर पर तैयार किया जाएगा ताकि वह आगे जाकर होशियारपुर का नाम रोशन कर पंजाब व देश की क्रिकेट टीम का नेतृत्व करें।

सोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि रघु कुमार जम्मू में होने वाली उत्तरी भारत क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पंजाब की टीम का हिस्सा होगा। 10 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट 27 जनवरी से शुरु होकर 7 फरवरी तक चलेगा जिसमें नार्थ जोन की क्रिकेट टीमें भाग लेंगी। इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. जिला कोच दलजीत सिंह, गोपाल सिंह, दविंदर कौर व ग्राउंड मैन बलविंदर कुमार भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here