सावधानियां अपनाते हुए होशियारपुर में जारी रहेंगे विकास कार्य: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए जहां मिशन फतेह जैसे जागरुकता अभियान चला कर लोगों कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुक कर रही है वहीं सावधानियां अपनाकर विकास कार्यों को भी प्राथमिकता के आधार पर करवाया जा रहा है। वे वार्ड नंबर 23 के मोहल्ला सुभाष नगर से गुरुद्वारा टिब्बा साहिब के बैकसाइड बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शहर में विकास की गति को तेज कर दिया गया है और शहर में अलग-अलग स्थानों में सडक़ों के निर्माण कार्य की शुरुआत की जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शहर की नुहार बदल दी जाएगी।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोविड-19 संबंधी सभी जरुरी सावधानियों को अपनाते हुए योजनाबद्ध तरीके से निर्माण कार्य करवाया जाए और इस कार्य में किसी तरह की लापरवाही सामने नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ों के निर्माण के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए व इस दौरान भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से करोड़ों रुपयों की लागत से इन सडक़ों व गलियों के निर्माण का कार्य शुरु किया जा रहा है, इस लिए सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की कोताही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने अपील करते हुए कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही इस नामुराद वायरस से बचा जा सकता है और मिशन फतेह में सफलता हासिल की जा सकती है। उन्होंने कहा कि बहुत जरुरी काम होने पर ही घर से बाहर निकला जाए। इस अवसर पर चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट एडवोकेट राकेश मरवाहा, संत कर्मजीत सिंह, संत बलबीर सिंह, पूर्व पार्षद सुरजीत सिंह बंगड़, पूर्व पार्षद बलविंदर कौर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here