जनता की हर समस्या के समाधान के लिए भाजपा वचनबद्ध : अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। गढ़शंकर के गांव मजारा डींगरीयां की नवगठित ग्राम पंचायत ने गांववासियों की बहुत देर से चली आ रही सिंचाई ट्यूबवैल, पीने के पानी, दोनों सरकारी स्कूलों तथा गांव के छप्पड़ों संबंधी समस्याओं संबंधी पूर्व सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को ज्ञापन सौंपा।

Advertisements

इस संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए अविनाश राय खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने गांव मजारा डींगरीयां निवासियों को पेश आने वाली समस्याओं को गंभीरता से सुना तथा उन्होंने इसपर तुरंत कारवाई करते हुए इन समस्याओं संबंधी जिलाधीश ईशा कालिया से फोन पर बात की।

मजारा डींगरीयां की पंचायत ने गांववासियों की समस्याओं संबंधी खन्ना को दिया मांगपत्र

श्री खन्ना ने जिलाधीश को बताया कि गांव की अन्य समस्याओं के साथ-साथ सिंचाई का ट्यूबवैल करीब डेढ़ साल से बंद पड़ा है, जिससे करीब 200 एकड़ उपजाऊ जमीन प्रभावित हो रही है। श्री खन्ना ने जिलाधीश को इन समस्याओं का स्थाई हल करने के लिए कहा जिसपर जिलाधीश ने इन समस्याओं का जल्द हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मजारा डींगरीयां की नवगठित पंचायत को श्री खन्ना ने बधाई दी। पंचायत से बातचीत करते हुए खन्ना ने कहा कि जब तक किसी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं सही ढंग से उपलब्ध नहीं होंगी तब तक वहां के लोग परेशानियों से जूझने को मजबूर होंगे।

कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में आते ही आंखे मूंद कर सो गई थी जिसके चलतेे लोगों को आज भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत भाजपा प्रदेश की जनता की हर समस्या के समाधान के लिए वचनबद्ध है तथा जनता के साथ दिनरात खड़ी है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, मजारा डींगरीयां के सरपंच गुरदयाल सिंह तथा पूर्व सरपंच जरनैल सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here