पाक और आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दे केन्द्र सरकार: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीनगर के अवंतीपुरा में सी.आर.पी.एफ. काफिले पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने हेतु शहीदी स्मारक पर एक श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, श्री बांके बिहारी वैल्फेयर सेवा सोसायटी एवं श्री गुरु रविदास सेना के सदस्यों ने संयुक्त रुप से शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए और केन्द्र सरकार से मांग की कि आतंकियों के खिलाफ आरपार की लड़ाई की घोषणा की जाए और उन्हें घर में घुसकर मारा जाए।

Advertisements

शहीदी स्मारक पर दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि

इस अवसर पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि आतंकियों ने जिस प्रकार कायरतापूर्ण रुप से जवानों पर हमला किया है, अगर उन्होंने अपनी मां की कोख से जन्म लिया है तो सामने से वार करके दिखाएं, हमारे जवान उन्हें छठी का दूध न याद दिला दें। हमें अपने वीर सैनिकों पर पूरा भरोसा है और भारत माता की रक्षा के लिए शहीद हुए इन जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। इस हमले से पूरे देश में गुस्से की लहर है और आज देशवासी सरकार से कड़ी कार्रवाई की उम्मीद लगाए हुए हैं। इसलिए सरकार को बिना किसी देरी एवं तरस के आतंकियों का सिर कुचलने के आदेश जारी करने चाहिए ताकि जवान अपने शहीद हुए साथियों की शहादत का बदला ले सकें और आतंकियों एवं उनके आकाओं को सबक सिखा सकें।

इस दौरान युवा अध्यक्ष अश्विनी ठाकुर जंगली ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से घोषणा की कि जो भी कश्मीरी आतंकियों की मदद करेगा उसे देश के किसी भी हिस्से में रहने की आज्ञा नहीं दी जा सकती। इसलिए वे खुद ही यहां से चले जाएं, अन्यथा उन्हें जनता के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है। इस अवसर पर सभी ने एक स्वर में कहा कि पाकिस्तान आतंकियों की जन्मस्थली है और पाक की हरकत का उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए ताकि वे हिन्दोस्तान तो क्या विश्व के किसी भी देश पर हमला करने की हिमाकत न कर सके। इस अवसर पर दीपक शारदा, राजेश सूरी, महासचिव पंजाब बलबीर विर्दी, कुलविंदर बब्बू, मोनू जहानखेलां, सोनू जट्ट, नरेश ठाकुर, रिंकू पुरानी बस्सी, नीटा नंदन, पिंका नंदन, हरमन परमार, अभी ठाकुर, विशाल ठाकुर, चरनजीत, शालू अज्जोवाल, शुभम ठाकुर, मनी बस्सी पुरानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here