डा. राज ने हल्लुवाल के बुज़ुर्ग से करवाया बोर का उदघाटन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। आम तौर पर नेताओं में उद्घाटन करने का एक खास रुझान देखा जाता है, परन्तु चब्बेवाल हलके के विधायक डा. राज कुमार द्वारा की गई इस विषय पर कुछ दिन पहले अनूठी पहल थी जब उन्होंने चब्बेवाल गाँव में नए ट्यूबवैल का उदघाटन गाँव के एक बुज़ुर्ग के हाथों करवाया और नींव पत्थर पर भी उस बुज़ुर्ग का ही नाम लिखवाया था। उस समय डा. राज ने यह ऐलान किया था कि आगे से चब्बेवाल हलके में हर सरकारी प्रोजैक्ट का उदघाटन उक्त इलाके के किसी बुज़ुर्ग से ही करवाया जायेगा। आज 16 फरवरी को हल्लूवाल में उन्होंने अपने इस बयान को अम्ली जामा पहनाया है।

Advertisements

हल्लूवाल गाँव के पीने वाले पानी के पुराने बोर के बैठ जाने के कारण वहाँ भी नया ट्यूबवैल लगाए जाने के लिए बोर करने की प्रक्रिया के आरंभ के मौके पर गाँव के 95 सालों बज़ुर्ग प्रगट सिंह से उद्घाटन करवाया गया। इस मौके पर डा. राज कुमार ने गाँव वासियों को नये ट्यूबवैल का काम शुरू होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन को ख़ुशी है कि वह अपने हलके के बुज़ुर्गों को यह मौका दे कर उन की तरफ से मिलने वाले प्यार और आशीर्वाद का मान रख रहे हैं। हमारे नौजवान और बच्चे यदि हमारा भविष्य हैं तो हमारे बुज़ुर्ग अपने ज्ञान और अनुभव के द्वारा हमारे वर्तमान और भविष्य के लिए हमारे मार्गदर्शक हैं। यह विचार जाहिर करते हुए डा. राज ने कहा कि वह अपने हलके के विकास कामों के लिए और हलका निवासियों को आने वाली समस्या दूर करने के लिए तत्पर हैं।

इस मौके पर दलजीत सिंह हल्लूवाल, गगनदीप चाणथू जिला परिषर, अमनदीप कम्मोवाल, तरलोचन सिंह ललवाण, राम जी झंजोवाल, महिंदर सिंह मल्ल चेयरमैन, जसविंदर सारंगवाल, जीवन कहारपुर, परमजीत हल्लूवाल, देवराज कैंडोवाल, ज्ञान चंद कैंडोवाल, डा. पाल, जसपाल सिंह, लक्की, प्रगट सिंह, सरपंच कुलवंत कौर, दलजीत सिंह, तरलोकर सिंह, अमरजीत बिल्ला, परमजीत, पम्मा, गुरमेल सिंह, प्रकाश, जोगिंदर पाल, गगनदीप सिंह बिल्ला, जीवन लाल, जसपाल सिंह, देवराज राओ आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here