सोच समझ कर करें अपने मत का प्रयोग: सौरव कपूर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद होशियारपुर इकाई की तरफ से डी.ए.वी. कालेज ऑफ एजुकेशन में मतदाता जागरण अभियान के अंर्तगत एक दिवसीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान डा. अनूप कुमार प्रधान डी.ए.वी. कालेज मैनेजिंग कमेटी होशियारपुर बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए।

Advertisements

युवाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए आयोजित समागम के मुख्य संचालक विभाग संगठन मंत्री जालंधर से दिनेश वर्मा मौजूद रहे। इस दौरान जिला संयोजक ऋषभ बीटन और नगर अध्यक्ष रघुराज सिंह गुलेरिया ने समागम की अध्यक्षता करते हुए युवाओं को मतदान के महत्व संबधी अवगत करवाया।

एबीवीपी ने मतदाता जागरण अभियान के तहत करवाया युवा सम्मेलन

विभाग संगठन मंत्री पटियाला से श्री सौरव कपूर ने मुख्य वक्ता के रुप में समागम को आगे बढ़ाते हुए किसी भी पार्टी के लिए वोट न मांगते हुए केवल अपने मत का सही ढंग से प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। एबीवीपी ने इससे पहले भी जिले में विभिन्न कालेजों में सैमीनार करवाए हैं, उनका मकसद है कि युवा वर्ग अपने मत का सही ढंग से प्रयोग करने के लिए आगे आएं और अन्य को भी इसमें योगदान देने के लिए संदेश दें।

उन्होंने बताया कि 18 साल की आयु के बाद हर युवा को अपना वोट जरुर बनवाना चाहिए और उसका प्रयोग भी जरुर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एबीवीपी का मकसद पार्टीबाजी से उपर उठ कर युवाओं को उनके अधिकारों से अवगत करवाना है।

समागम दौरान जिज्ञासु विद्यार्थियों को मुख्यातिथि डा. अनूप कुमार ने उनके प्रश्रों के जवाब भी दिये। डा. अनूप ने कार्यक्रम के अंर्तगत युवाओं को अपने मत का प्रयोग करने का संदेश दिया गया और कहा गया कि वे अपनी समझ के साथ और सही रुप से अपने मत का प्रयोग करें। इस कार्यक्रम में विश्व हिंदु परिषद से जिला संगठन मंत्री जसवीर शीरा, एडवोकेट बॉबी सेठ, बजरंग दल से संदीप रल्ल उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here