देश में करवाए गए विकास से मोदी एक बार फिर बनेंगे प्रधानमंत्री : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने अपने कर्नाटक प्रवास से लौटने पर मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्र म के तहत अपने निवास स्थान पर भाजपा ध्वज लगाया तथा अपने इर्द गिर्द के घरों के दरवाजों पर भाजपा के स्टिकर लगाते हुए उन्हें केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी। श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मौके पर खन्ना ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने देश के हर वर्ग के हितों को मुख्य रखते हुए कई लाभकारी योजनाएं शुरू की हैं जिनका लाभ देश का हर वर्ग उठा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं।

Advertisements

जिन्होंने विश्व के मानचित्र पर भारत को प्रगतिशील देश होने का दर्जा केवल 5 साल में दिलवाया है। श्री खन्ना ने कहा कि देश में करवाए गए विकास से एक बार फिर से मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद केन्द्र की मोदी सरकार अपनी लाभकारी योजनाओं में और इजाफा कर सकती है। श्री खन्ना ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का लक्षय मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्र म के तहत भाजपा तथा भाजपा की लाभकारी योजनाओं को देश के हर घर तक पहुंचाना है।

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल, मिनाक्षी खन्ना, डा. दीपशिक्षा, वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, एडवोकेट डी.एस. बागी, मधूसूदन विज, रंजीव तलवाड़, एडवोकेट पियूष खन्ना, गुरमिंदर सैनी, किरपाल सिंह धामी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here