भाजपा की बाइक रैली में उड़ी कानून की धज्जियां, बिना हैलमेट के दिखे कार्यकर्ता

इंदौरा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। इन्दौरा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक बाईक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें सरेआम कानून की धज्जियां उड़ती दिखी। इस रैली में कार्यकर्ताओं ने न तो हैलमेट पहना था और कई बाइकर्स ने तो ट्रिपलिंग की हुई थी। इस रैली में भाजपा के नेता भी प्रमुख तौर से भाग लेने पंहुचे हुए थे।

Advertisements

इस दौरान किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने उन बाईकर्स को नहीं रोका न ही उन्हें कानून की उल्लंघना का पाठ पढ़ाया, जोकि आम व्यक्ति को रोककर उन्हें परेशान करते हैं तथा हैलमेट न होने की वजह से चालान काट देते हैं, परंतु जब सरकार के नुमाइंदों पर यह बात आई तो उन्हें समझाने की बजाए वहां मुख दर्शकों की तरह उन्हें गुजरते हुए ताड़ते रहे। इस मौके पर इन्दौरा के भाजपा प्रवक्ता विजय से जब पूछा गया कि यह रैली किस बात के लिए आयोजित की गई है तो उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था।

जब उनसे पूछा गया कि हैलमेट न पहनने की वजह से आप कानून की अवहेलना कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि यह गलत तो है पर उन्होंने अपना हैलमेट साथ रखा हुआ है जिसे वह बाद में पहन लेंगे। इस मौके पर नूरपुर जिला संगठनात्मक अध्यक्ष आदर्श शर्मा, उपाध्यक्ष पंकज शर्मा, आई.टी. सेल के रज्जाक अली, ब्लॉक युवा अध्यक्ष नवदीप कटोच आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। अब बात यह आती है कि भाजपा सरकार के कार्यकर्ता ही कानून कि धज्जियाँ उड़ाने लग पड़े हैं तो प्रदेश में कानून व्यवस्था कैसे कायम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here