मांगे पूरी न होती देख नगर निगम संघर्ष कमेटी 12 मार्च को करेगी हड़ताल 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। नगर निगम होशियारपुर द्वारा मुलाजिमों के हक में आवाज बुलंद करने के लिए नगर निगम संघर्ष कमेटी की तरफ से जोगिंदर सिंह सैनी की अध्यक्षता में गेट रैली की गई। गेट रैली में पंजाब के महासचिव कुलवंत सिंह सैनी विशेष तौर पर पंहुचे। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी या अस्तित्व में आई पंजाब सरकार जिस ने कभी भी मुलाजिमों की मांगो की ओर ध्यान नहीं दिया। इसके विपरीत सियासत करते मुलाजिमों को काम के लिए परेशान किया जाता है, और समय अनुरुप फिर से सरकारें बदल जाती है।

Advertisements

कई मुलाजिम जो ठेकेदारी सिस्टम के साथ लगे हुए है उनको पक्का करने के लिए पिछली सरकार ने नोटिफिकेशन किया था, लेकिन सरकार बदलने के साथ नई सरकार ने नोटीफिकेशन रद्द कर दिए और स्वंय दोबारा फैसला लेने के लिए 2 साल से मुलाजिमों के हक को लटका रखा है। जिसके कारण पढ़े-लिखे युवा वर्ग व उनके अभिभावक नौकरियों से वंचित होने के कारण आत्महत्याएं करने को मजबूर हैं रहे हैं, लेकिन सरकार पर इसका कोई असर नहीं है। अधिकारी व मंत्री वर्ग अपने वेतन बढ़ा रहे हैं, लेकिन अपना कोई भी खर्चा कम नहीं कर रहे और लोगों को कह रहे हैं कि खजाना खाली है।

रियाटर्ड कर्मी बलवीर सिंह सैनी ने भी सरकार की लोकमारू नीतियों संबंधी जानकारी दी। राजा हंस और जोगिंदर सिंह सैनी ने संयुक्त तौर पर कहा कि मुलाजिमों की मांगे न पूरी होने का केवल हड़ताल ही हल है, इसीलिए पंजाब स्तर पर 12 मार्च को हड़ताल कर दी जाएगी जिसकी सारी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी, क्योंकि सरकार हर तरफ से फेल हुई है।

गेट रैली में सहायक कमिशनर संदीप तिवाड़ी, चीफ सैनेटरी इंस्पैक्टर नवदीप शर्मा, सैनेटरी इंस्पैक्टर जनक राज, जगरुप सिंह, संजीव कुमार, रजिंदर शास्त्री, मुकल केसर इंस्पैक्टर, अमित कुमार सुपरिटेंडेंट, गुरमेल सिंह सुपरिटेंडेंट, लाल चंद, जय गोपाल, दीपू, जय पाल, शालू जैन, शिल्पा सैनी, रानी, राजबंस कौर इंस्पैक्टर, अमित गिल्ल, नरेश कुमार, अश्विनी लड्ड़ू वाईस प्रधान, सनी लहोरिया, गुरविंदर, साबी, सुखदेव, आशु बत्रा, मनी, हैप्पी, बब्बू, जोगिंदर, मंगा, रोहित, अंकुश आदिया, हनी हंस, विपन, बलविंदर गांधी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here