हम तो अपने वक्त के सूरज है यारो, हम जलेगें तो इन दियों में रोशनी होगी : प्रिं. अमनदीप

– टीचर यूनियन ने किया स्टेट अवार्डी प्रिंसीपल इंदिरा रानी को सम्मानित
होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट- अरविन्द शर्मा/ गुरजीत सोनू: गवर्नमैंट टीचर यूनियन ने आज एक कार्यक्रम में स्टेट अवार्डी प्रिंसीपल इंदिरा रानी को सम्मानित किया। इस मौके पर यूनियन के जिला प्रधान प्रिंसीपल अमनदीप शर्मा ने कहा कि प्रिंसीपल इंदिरा रानी को स्टेट अवार्ड मिलना पूरे जिले के लिए सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि प्रिंसीपल इंदिरा रानी को अवार्ड मिलना चौहाल स्कूल के स्टाफ की मेहनत का नतीजा है। उन्होंने कहा कि चाहे समाजिक गतिविधियां हो या शैक्षणिक, कला उत्सव हो या खेलें चौहाल स्कूल के बच्चे हर जगह पर अग्रणीय रहते है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि दूसरों की तरफ उंगली करने से बेहतर है कि हम अपने आप को इस कद्र आगे लाएं कि दूसरे हमारा अनुसरण करें। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा होशियारपुर जिला आगे रहा है। यहां पर अध्यापक बच्चों को सफल नागरिक बनाने के लिए अपना सर्वोतम प्रयास करता है। वह चाहता है कि उसका शिष्य समाज में फैली बुराईयों को दूर करते हुए देश को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाए। उन्होंने कहा कि हम तो अपने वक्त के सूरज है यारों, हम जलेगें तो इन दियों में रोशनी होगी। इस मौके पर यूनियन के जिला महासचिव सुनील कुमार रेलवे मंडी ने कहा कि हमारा सब का फर्ज बनता है कि हम स्टेट अवार्ड की परंपरा को आगे भी बनाए रखें।

उन्होंने कहा कि अध्यापकों को हर संघर्ष में यूनियन का साथ देना चाहिए। यूनियन अध्यापकों के अधिकारों पर किसी को डाका नहीं डालने देगी। प्रिंसीपल इंदिरा रानी ने उन्हे सम्मानित करने के लिए यूनियन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हे अपने स्टाफ पर गर्व है। इस मौके पर यूनियन के सलाहकार दविदंर सिंह,संयुक्त सचिव अजीव दिवेद्धी, व्लाक प्रधान राज कुमार, रविंदर सिंह, गुरिंदर सिंह व रणवीर सिंह, लैक्चरार संदीप सूद, डा. बलविंदर कौर, रजनी, निर्मला देवी, शशी बाला, अशोक कालिया, पूनम विर्दी, नरेश वशिष्ट, सुनीता, दलजीत कौर, सुनील कुमार, रछपाल सिंह, मदन लाल, तजिंदर सिंह, अवतार सिंह, मुकेश कुमार, जगदीप कौर, रजनीश डडवाल,जसप्रीत कौर, रितु वर्मा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here