बचपन स्कूल का वार्षिक खेल दिवस आयोजित, बच्चों के साथ अभिभावकों ने भी उत्साहपूर्वक लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बचपन स्कूल, सिविल लाइन्स होशियारपुर ने अपने उच्च विंग अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल, चगरां में वार्षिक खेल दिवस 2020 का आयोजन किया। जिसमें स्कूल के सभी छात्रों ने भाग लिया। इस अवसर पर छात्रों ने 100 मीटर दौड़, जंप रेस, मेंढक दौड़, सैक रेस, बुक बैलेंस रेस, टग ऑफ वार में भाग लिया।

Advertisements

स्कूल के डायरैक्टर अमित मेहता और प्रिंसिपल रितिका मेहता ने कहा कि बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए स्कूल द्वारा शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ उनके शारीरिक विकास के लिए खेल महोत्सव भी आयोजित किया जाता है ताकि बच्चे हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। मेहता ने कहा कि खेल छात्रों में अनुशासन और नेतृत्व के गुण पैदा करते हैं और इससे बच्चों के शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार होता है।

उन्होंने खेल मुकाबलों में बच्चों द्वारा उत्साहपूर्वक भाग लेने की सराहना करते हुए विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया। इस दौरान बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों के लिए भी खेल मुकाबले का आयोजन किया गया, जिसके तहत 400 मीटर दौड़ एवं रस्साकस्सी में उन्होंने भाग लेकर जोर आजमाईश की। इस मौके पर जे.एल. मेहता, अकादमिक हाईट्स पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल परवीन पॉल, बच्पन एंड हाईट्स के स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here