पंजाब में हर सरकार ने अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के साथ हमेशा ही की नाइंसाफी: राजेंद्र राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), जतिंदर प्रिंस। शिव सेना हिंदुस्तान के 16वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर पार्टी की जिला इकाई की तरफ से जिला प्रधान राजेंद्र राणा की अध्यक्षता में हवन यज्ञ करवा कर पार्टी की मजबूती एवं तरक्की के लिए परमात्मा से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर एकत्रित पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि पंजाब में हर सरकार ने अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के साथ हमेशा ही धोखा एवं ना इंसाफी की है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आतंकवाद के काले दौर में हिंदू समुदाय को जो चुन चुन कर निशाना बनाया गया उसका आज तक भी हिंदू समुदाय को इंसाफ नहीं मिला है उन्होंने कहा कि पंजाब की तरक्की में हिंदू समुदाय का भी उतना ही योगदान है जितना ही किसी और समुदाय का मगर फिर भी आज तक किसी भी सरकार ने हमारे साथ हुई नाइंसाफी के जख्मों पर मरहम नहीं लगाया आतंकवाद की भेंट चढ़े लगभग 35 हजार हिंदू परिवारों कि आज तक कोई सहायता नहीं की गई है।

Advertisements

शिव सेना हिंदुस्तान काफी समय से केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार से यह मांग करती आई है कि आतंकवाद पीडि़त परिवारों को आर्थिक मुआवजे के तौर पर 782 करोड़ रुपए दिए जाएं ताकि उन परिवारों के जख्मों पर कुछ मरहम लग सके। राजेंद्र राणा ने कहा कि केंद्र सरकार व पंजाब सरकार को जल्द से जल्द यह राशि पीडि़त परिवारों को देनी चाहिए राणा ने कहा कि पंजाब के हालात खराब करने की कुछ देशद्रोही ताकते आज भी कोशिश कर रही हैं मगर शिव सेना हिंदुस्तान का हर कार्यकर्ता राष्ट्रीय प्रधान पवन गुप्ता जी की अगुवाई में एकजुटता के साथ ऐसी ताकतों के खिलाफ खड़ा है उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि खालिस्तान के नाम पर जो देशद्रोही मुहिम चल रही है।

उसका डट कर विरोध करें। इस अवसर पर यशपाल सिंह सैनी, दीपक कुमार, कमल किशोर, दलजीत सिंह बिट्टू, भूपेंद्र कुमार, सतीश कुमार, सुरेश कुमार, साहिल कुमार, सूरज मनु, जितेंद्र कुमार, पवन कुमार, रिंकू, रोहित, कमल, किशोर जैन, नरेश कुमार और भी शिव सैनिक आदि शामिल हुए। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस कालीबाड़ी सिद्ध पीठ भवानी नगर में मनाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here