जसवंत राय वार्ड 20 से और बिक्रमजीत धामी वार्ड 22 से कांग्रेस प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एक बैठक का आयोजन पिपलांवाला में किया। इस मौके पर शहरी अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने विशेष तौर से पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान श्री मरवाहा ने कहा कि कांग्रेस को बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान करने के लिए पार्टी के कर्मठ एवं सच्चे सिपाहियों को अहम जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ जुड़ा हर व्यक्ति पार्टी के प्रति पूरी ईमानदारी से काम कर रहा है तथा पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए वार्ड स्तर पर कमेटियों का गठन किया जा रहा है ताकि कांग्रेस पार्टी की नीतियों और प्रदेश सरकार के बेमिसाल दो सालों के कार्यकाल के प्रति लोगों को और भी जागरुक किया जा सके। बैठक दौरान एडवोकेट मरवाहा ने वार्ड नंबर 20 से जसवंत राय एवं वार्ड नंबर 22 से बिक्रमजीत धामी को प्रधान नियुक्त किया। उन्होंने नवनियुक्त अध्यक्षों से आह्वान किया कि वह अपने वार्ड में कांग्रेस का आधार मजबूत करने के लिए कार्य करें और समस्याओं को दूर करवाने हेतु उनके ध्यान में लाया जाए। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि वार्ड अध्यक्षों का कार्य बहुत ही जिम्मेदारी वाला होता है, क्योंकि उनका जनता से सीधा संपर्क होता है और वह जनता की समस्याओं को जमीनी स्तर पर जानते एवं समझते हैं।

इसलिए अपने-अपने वार्ड में विकास कार्य करवाने एवं समस्याओं के हल के लिए हर समस्या उनके ध्यान में लाई जाए ताकि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के माध्यम से उनका बल शीघ्र अति शीघ्र करवाया जा सके। इस अवसर पर पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, ओंकार सिंह धामी, जगरुप सिंह धामी, प्रदीप कुमार, फौजा सिंह धामी, महिंदर लाल, हरभजन सिंह, ज्ञान सिंह फौजी, सोढी बाबा, सुनील दत्त कराडिय़ा, राम किशन, रजिंदर कुमार सोनी, देसराज कटोच, जसपाल बिट्टू, लवली कुमार, संधू, हरी देव, सुखदेव लाल, निर्मल सिंह तथा भूपिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here