संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटका मिला महिला का शव

इंदौरा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। थाना डमटाल के अंतर्गत आते ढांगू पीर पुलिस चौकी में वालिया कंस्ट्रक्शन कम्पनी पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर सुदर्शन दास की पत्नि ने पंखे से लटक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मजदूर प्रवासी सुदर्शन दास ने बताया कि वह उड़ीसा का रहने वाला है उसने तथा उसकी पत्नि गोबिंद थामल दास 33 वर्ष ने करीब 14 वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था वहीं उनका एक बेटा व बेटी है जोकि अपने नाना के घर रहते हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतका के पति सुदर्शन ने कहा कि जब वह रात को सो रहे थे इसी उपरांत देर रात वह शौचालय के लिए उठा तो उसने पाया कि उसकी पत्नि का शव पंखे से झूल रहा था।

Advertisements

जिससे उसने क्रशर मालिक को इस बारे में सूचना दी जिस पर क्रशर मालिक ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पंहुचे डी.एस.पी. डा. साहिल अरोड़ा, थाना प्रभारी डमटाल अजीत कुमार, चौकी प्रभारी संजय शर्मा, महिला हैड कांस्टेबल मनीषा सहित पुलिस पार्टी ने शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया गया। इस दौरान डी.एस.पी साहिल अरोड़ा ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगाया गया है परंतु सि संबंध में जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले की तह तक जाया जाएगा। जांच के दौरान सामने आया कि मृतका का पति करीब 14 वर्षों से इस कम्पनी में कार्यरत है लेकिन उसकी न ही कोई वैरिफिकेशन हुई है और न ही थाना से कोई पंजीकृत करवाया गया।

यह भी सामने आया कि जितनी भी लेबर उस कम्पनी में काम करती है उनका कोई भी पंजीकरण या पुलिस रिकार्ड नहीं है। जिससे कार्यरत लेबर किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो सकता है या फिर पहले ही किसी इलाके में वारदात को अंजाम देकर यहां रह सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here