चब्बेवाल में लूट का शिकार हुए राकेश का हाल जानने पहुंचे सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल के गांव परसोवाल लिंक मार्ग पर चौअ के पास गत दिनों भाजपा के पूर्व मंडल प्रधान राकेश कुमार पुत्र रत्न चंद निवासी परसोवाल से बाईक सवारों द्वारा उन्हें घायल करने के बाद 12 लाख रुपये की लूट की थी। आज 4 अप्रैल दिन गुरुवार को उनसे केंद्रीय मंत्री विजय सांपला मिलने पहुंचे।

Advertisements

इस दौरान विजय सांपला ने राकेश कुमार से पूरी घटना संबंधी पूछा और एस.एस.पी. होशियारपुर को घटना के आरोपियों को काबू करने के लिए कहा। पूर्व मंडल प्रधान राकेश कुमार ने सांपला को बताया कि वो अड्डा चब्बेवाल में आर.के. इंटरप्राईज मनीचेंजर की दुकान करता है और अपनी कार में सवार होकर घर वापिस जा रहा था कि चार बाईक सवारों ने उसे घेर गोली मारकर उससे 12 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे।

केंद्रीय सांपला ने कहा कि पंजाब में लॉ एंड आर्डर जिस प्रकार बिगड़ चुका है। उन्होंने कहा चब्बेवाल क्षेत्र में ही एक महीनें में दो ऐसी वारदातें हो चुकी है, जिनमें एक फर्नीचर मालिक को निशाना बनाया तो दूसरा अब पूर्व भाजपा मंडल प्रधान को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा पंजाब सरकार ने अपनी चुनावी वादों में लोगों की सुरक्षा के बड़े-बड़े वादे व दावे किये थे। लेकिन जिस प्रकार पंजाब के हालात दिन-प्रतिदिन बिगड़ रहे है। उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैप्टन अमरेंदर सरकार लॉ एंड ऑर्डर दरुस्त रखने में नाकाम रही है।

सांपला ने एस.एस.पी. होशियारपुर से बात कर सारे मामले की जानकारी ली और सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चत करने को कहा। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता वैद योद्धामल, निपुण शर्मा, चंचल वर्मा, धीरज ऐरी, बलविंदर बिट्टू व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here