मोदी पर दिए बयान के लिए राहुल गांधी का माफी मांगना सत्य की जीत: पार्षद सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राफेल डील पर राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिए गए बयान पर आखिरकार उन्हें माफी मांगनी पड़ी। क्योंकि सांच को आंच नहीं और सत्य को स्थापित करने के लिए किसी गवाह की भी जरुरत नहीं पड़ती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी ईमानदारी के साथ दिन-रात एक करके देश को तरक्की के पथ पर अग्रसर किया है, जिसके चलते देश की जनता उन्हें पुन: प्रदानमंत्री के रुप में देखना चाहती है।

Advertisements

यह विचार जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा पार्षद मीनू सेठी ने राहुल गांधी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने पर प्रतिक्रिया देते हुए व्यक्त किए। मीनू सेठी ने कहा कि जो व्यक्ति बिना सोचे समझे किसी पर भी आरोप लगा देता है तथा देश से जुड़े गंभीर मुद्दों पर बिना विचारे अपनी राय देने वाले के हाथों देश कैसे सुरक्षित रह सकता है इसके प्रति देश वासियों को पूरी तरह से जागरुर होना चाहिए।

मीनू सेठी ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को जब से अपशब्द कहे थे तभी से देश के प्रत्येक निवासी को इस बात का दुख था कि जो व्यक्ति दिन के 24 घंटों में से 20-22 घंटे देश के लिए काम कर रहा है उनके लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग करना बहुत गलत शोभा नहीं देता। राहुल गांधी को अपनी गलती के लिए सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी, जोकि सत्य की जीत का प्रतीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here