डा. राज को विजयी बनाने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट और दृढ़ संकल्प: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निवास स्थान पर समस्त वार्डों के कांग्रेसी पार्षदों एवं नेताओं की अक बैठक डा. राज कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार में और तेजी लाने के मनोरथ से हुई। इस मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेसी नेताओं को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में कांग्रेसी पूरी तरह से एकजुट है और पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता पर कांग्रेस सरकार के पिछले दो सालों में किए कार्यों का बहुत प्रभाव है तथा लोग डा. मनमोहन सिंह जी के नेतृत्व वाली पिछली केन्द्र सरकार को याद कर रहे हैं, क्योंकि भाजपा की मोदी सरकार ने पिछले पांच सालों में जनता को जुमलों के सिवाये कुछ नहीं दिया।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर से डा. राज कुमार को पंजाब में ही नहीं बल्कि देश में सबसे बड़े मार्जन से जीत दिलाई जाएगी, जोकि ऐतिहासिक होगी। इस मौके पर डा. राज कुमार ने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जोश एवं जनता का सहयोग मिल रहा है, उससे लगता है कि हम सभी इस सीट से विजयी होकर देश में कांग्रेस सरकार बनाने में अपना योगदान जरुर डालेंगे।

इस मौके पर जिला कांग्रेस प्रधान डा. कुलदीप नंदा, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, पार्षद सरवन सिंह, सुरिंदरपाल सिद्धूी, एडवोकेट नवीन जैरथ, प्रदीप बिट्टू, पार्षद सुरिंदर शिंदा, कमलजीत कटारिया, कुलविंदर सिंह हुंदल, सुदर्शन धीर, ध्यान चंद ध्याना, सुमेश सोनी, परमजीत पम्मा, हैरी, मुकेश डावर, रजीन डडवाल, कृष्णा सैनी, अवतार सिंह कपूर, ओ.पी. शर्मा, कुलदीप कटोच, रमेश ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here