गांव न्यू जट्टपुर में डा. राज के समर्थन में किया लामबंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। महिला कांग्रेस की जनरल सचिव मैडम सोनिया ने गांव न्यू जट्टपुर में डा. राज के पक्ष में लोगों को लामबंद किया। उन्होंने गांव वासियों को कहा कि लोकसभा हल्के के उम्मीदवार डा. राज की ने पहले भी अपने हल्के चब्बेवाल के लिए कम समय में विकास के कामों को करवा कर लोगों के दिलों में घर कर लिया है।

Advertisements

मैडम सोनिया ने कहा कि हल्के के लोगों को डा. राज कुमार ने हमेशा अपने परिवार का हिस्सा मानते हुए उन्हें सरकार की तरफ से प्रत्येक सुविधा लोगों को मिल सके इसके लिए उनकी तरफ से समय-समय पर लोगों के साथ बैठकें की जाती है तथा उन बैठकों द्वारा लोगों को आ रही समस्याओं के बारे विचार करके उसका हल करवाया जाता है। मैडम सोनिया ने न्यू जट्टपुर के लोगों को लोकसभा हलके से डा. राज को भारी जीत दिलवाने की अपील की ताकि हल्के का विकास और तेजी से हो सके।

इस अवसर जिला परिषद मनप्रीत कौर, ब्लाक समिति सदस्य सीता रानी, सरपंच रितू, जसवीर सिंह, सीमा रानी, पंच, अनुराधा पंच, नरिंदर कुमार पंच, निर्मल कौर पूर्व पंच, अवतार सिंह, लेहना सिंह, सीता रानी पूर्व सरपंच, जयदीप पंच, बलवीर सिंह, बलवंत कौर, रणजीत सिंह, जसविंदर सिंह, मनिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here