एस.डी.ओ. गौड़ व कानूनगो मनोचा ने ई.डी.सी. जारी करने के दिए निर्देश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चुनावी ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों का मतदान करवाने के लिए उन्हें चुनावी ड्यूटी सर्टिफिकेट जारी किए जाएंगे ताकि वो संसदीय क्षेत्र में किसी भी बूथ पर अपना मतदान डाल सकें। उक्त बात तहसीलदार हरमिंदर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान बैलेट पेपर के लिए बनाई गई टीम को संबोधित करते हुए कानूनगो कृष्ण मनोचा तथा एस.डी.ओ. मनोज गौड़ ने कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए प्रत्येक मतदान महत्वपूर्ण है। मतदाता का मतदान करवाने के लिए उन्हें जागरुक करने के साथ-साथ इस बात का प्रयास किया जा रहा है कि जिन मतदाताओं की किसी प्रकार की ड्यूटी लगी हुई है, उन्हें ई.डी.सी. के द्वारा अथवा बैलेट पेपर के द्वारा मतदान करने की सुविधा प्रदान की जाए। उन्होंने कहा कि जिन मतदाताओं को चुनावी ड्यूटी प्रमाण पत्र जारी किए जाएंगे तथा उनका वोट संसदीय क्षेत्र के तहत आता होगा उन्हें किसी भी बूथ पर मतदान करने की सुविधा होगी। इसके अलावा जिन कर्मचारियों के वोट उनकी अपनी संसदीय क्षेत्र में नहीं आते उन्हें बैलेट पेपर के द्वारा मतदान करने की सुविधा प्रदान की जाएगी।

ताकि वह भी लोकतंत्र के यज्ञ में अपना योगदान डाल सकें। इस मौके पर चुनाव कानूनगो हरप्रीत कौर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में मतदान प्रतिशतता ज्यादा से ज्यादा करने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए स्वीप टीम के सदस्य नोडल इंचार्ज चंद्र प्रकाश सैनी, प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा, लेक्चरर हरविंदर सिंह, हर्ष इंद्रपाल, विक्रम चंदेल, पटवारी वरिंद्र लगातार प्रयास कर रहे हैं। बैठक में प्रिंसिपल हरजिंदर कौर, अकाशदीप कौर चौहाल, संदीप सूद, मनोज दत्ता, कृष्ण गोपाल केजी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here