पार्षद मेहता ने की घर वापसी, डा. राज को जिताने का लिया संकल्प

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 5 से पार्षद पंडित विक्रम मेहता ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं जिला कांग्रेस प्रधान डा. कुलदीप नंदा की प्रेरणा एवं अगुवाई में कांग्रेस में घर वापसी की। उन्होंने डा. राज के समर्थन में करवाई गई जनसभा के दौरान डा. नंदा एवं डा. राज कुमार की उपस्थिति में पार्टी में घर वापसी की और डा. राज को अपने वार्ड से बड़ी जीत दिलाने का संकल्प लिया। इस मौके पर पार्षद मेहता ने कहा कि वह कांग्रेस के सिपाही थे और रहेंगे, उन्हें जो नाराजगी थी वह कुछ समय के लिए थी तथा अब वे पुन: कांग्रेस के लिए काम करेंगे।

Advertisements

पार्षद मेहता ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में शहर के विकास की जो गाथा लिखी जा रही है वह उसके साक्षी बनना चाहते हैं और श्री अरोड़ा की अगुवाई में वार्ड की समस्याओं को दूर करवाकर एक आदर्श वार्ड बनाने का उलका लक्ष्य भी जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा कि डा. राज कुमार एक मजबूत प्रत्याशी हैं तथा आम जनता व युवाओं की पहली पसंद हैं। इसलिए होशियारपुर शहर के साथ-साथ पूरे लोकसभा हल्का होशियारपुर के विकास के लिए उन्हें विजयी बनाकर संसद में भेजना बहुत जरुरी है।

हम सभी एकजुट होकर उन्हें जीत दिलाएंगे और इस जीत में वार्ड 5 से भी बढ़त दिलाई जाएगी। इस मौके पर पूर्व सांसद वरिंदर सिंह बाजवा, पार्षद प्रदीप बिट्टू, एडवोकेट दिनेश वालिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here