भारत विकास परिषद समाज सेवा में अग्रणीय संस्था:तीक्ष्ण सूद

 

-80 जरुरतमंदों को वितरित किए कृत्रिम अंग, रक्तदान कैंप में किए 48 यूनिट रक्तदान, गोपाल अग्रवाल ने केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की तरफ से परिषद को 1 लाख रुपये अनुदान राशि देने की घोषणा की, संजीव अरोड़ा की अगुवाई में परिषद कार्यों की हुई सराहना-

-होशियारपुर से द स्टैलर न्यूज़ के लिए संदीप डोगरा और कैप्टन मुनीश किशोर की रिपोर्ट-

Advertisements

भारत विकास परिषद, एच.डी.एफ.सी. बैंक और रोटरी क्लब होशियारपर नार्थ की तरफ से भाई कन्हैया जी चैरीटेबल ब्लड बैंक एवं राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम लिमिटेड, जालंधर के सहयोग से माया देवी लाभचंद जैन चैरीटेबल ट्रस्ट माल रोड में रक्तदान कैंप एवं कृत्रिम अंग वितरण कैंप आयोजित किया गया। इस मौके पर सी.एम. के राजनीतिक सलाहकार तीक्ष्ण सूद मुख्यअतिथि जबकि मेयर शिव सूद, सेठ मोहन लाल जैन व कृष्ण शर्मा विशेषातिथि के तौर पर उपस्थित हुए। कैंप का उद्घाटन मुख्य अतिथि तीक्ष्ण सूद ने किया। इस मौके पर रक्तदानियों को सम्मानित करते हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि रक्तदान मानवता की सेवा में वो दान है जो किसी को जिंदगी प्रदान करता है। इस मौके पर मेयर शिव सूद व कृष्ण शर्मा ने भी संबोधित करते हुए कहा कि भारत विकास परिषद निस्वार्थ भाव से मानवता की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि एच.डी.एफ.सी. बैंक व रोटरी क्लब नार्थ के साथ-साथ भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक की टीम भी इस पुण्य कार्य के लिए बधाई की पात्र है। इस अवसर पर गोपाल अग्रवाल ने केन्द्रीय राज्य मंत्री की तरफ से विशेष तौर से उपस्थित होकर श्री सांपला की तरफ से परिषद को 1 लाख रुपये की ग्रांट की घोषणा की। इस मौके पर वर्मा हुंडाई के एम.डी. रमन वर्मा ने भी परिषद को आर्थिक सहायता प्रदान की।
इस मौके पर भारत विकास परिषद के प्रांतीय कनवीनर एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा व प्रधान जगमीत सिंह सेठी ने कार्यक्रम में पहुंचे मेहमानों का स्वागत करते हुए कैंप संबंधी जानकारी दी। इस दौरान जहां 48 यूनिट रक्तदान किया गया वहीं 80 जरुरतमंदों को कृत्रिम अंग, व्हील चेयर, ट्राइसाइकिल, सुनने वाली मशीनें व अन्य अंग भेंट किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here