क्रिकेट प्रीमियर लीग-2019 में लड़कियों में येलो व लडक़ों में ब्लू हाउस ने किया ट्राफी पर कब्जा

website designer hoshiarpur

गढ़दीवाला (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल गढ़दीवाला में आयोजित चार दिवसीय ‘सेंट सोल्जर क्रिकेट प्रीमियर लीग-2019’ सफलतापूर्वक समापत हो गई। प्रिंसिपल रुपिंदरजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस लीग के दौरान लड़कियों में येलो हाऊस तथा लडक़ों में बल्यू हाऊस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्राफी पर कब्जा किया।

Advertisements

फाइनल मैच में 10वीं कक्षा के छात्र जगदेव सिंह को अच्छी गेंदबाजी के लिए ‘मैन आफ दी मैच’ घोषित किया गया। इसके अलावा अध्यापकों तथा छात्रों के बीच खेला गया फ्रेंडली मैच सबसे अधिक आकर्षक रहा, जिस में अध्यापकों ने छात्रों को 35 रनों से प्राजित किया। प्रिंसिपल रुपिंद्रजीत सिंह ने इस लीग को सफल बनाने के लिए डी.पी. चैंचल सिंह, हरजिंदर सिंह तथा समूह स्टाफ को बधाई दी।

लीग के अंतिम दिन विजेताओं को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल सिंह ने छात्रों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि समाज में बढ़ रही नशे की लत पर रोक लगाने के लिए स्कूल-कालेजों में ऐसे खेल मुकाबले करवाना बहुत जरूरी है। इस अवसर उन्होंने यह भी घोषणा की कि जून महीने में ‘समर कैंप’ के दौरान ऐसी ओर भी खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। पूरी लीग के दौरान अध्यापक गुरप्रीत सिंह सहोता ने अपने शायराना अंदाज में कुमैंट्री की। इस दौरान अध्यापक मनमोहन सिंह, रुपिंदर सिंह, राजेश शर्मा, लखविंदर सिंह, देव दत्त, कमल, रेनू बाला भी उपस्थित रहे।

heights Academy Coaching center hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *