उपलब्धि: प्रो. तरसेम महाजन हाईटस अकादमी के 15 छात्रों ने जे.ई.ई. मेन्स किया क्वालीफाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रो. तरसेम महाजन हाईटस अकादमी के 15 छात्रों ने जे.ई.ई. मेन्स की परीक्षा क्वालीफाई की है। अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. तरसेम महाजन ने नतीजों पर संतोष प्रकट करते हुए बच्चों व अभिभावकों को शुभकामनाएं दी। प्रो. महाजन ने बताया कि जे.ई.ई. मेन्स क्वालीफाई करने वालों में शिवांश, सुखप्रीत, अग्रिम, रंजना, सुमित, पंकज, विक्रम, आशिमा, करण वैहल, स्मृति, रिदिमा, आरुशी, हरमनदीप व अनुभव शामिल हैं। इन छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाकर अकादमी व अध्यापकों का नाम ऊंचा किया है।

Advertisements

सफल हुए छात्रों ने अपने सफलता का श्रेय प्रो. तरसेम महाजन, प्रो. वाई.एस. कंग, प्रो. जसप्रीत, प्रो. अक्षय, प्रो. हरजोध व अन्य स्टाफ को दिया।

प्रो. महाजन ने बताया कि छात्र यदि दृढ़ संकल्प करें और अध्यापकों द्वारा बताए तरीकों पर चलें तो सफलता जरुर मिलती है। उन्होंने बताया कि अकादमी का एकमात्र लक्ष्य जिले से अधिक से अधिक तादाद में छात्रों को देश के नामी इंजीनियरिंग व मैडीकल कालेजों में प्रवेश दिलाना है।

प्रो. तरसेम महाजन ने बताया कि जो छात्र भविष्य में इसी प्रकार सफलता प्राप्त करना चाहते हैं वे अकादमी में कक्षा ग्यारहवीं एवं बारहवीं में दाखिला ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि जो बच्चे अभी यह तय नहीं कर पाए हैं कि उन्हें क्या करना है वे किसी एक्सपर्ट की राय लें या उनसे आकर मिलें उनकी समस्त अवधारणाओं का समाधान करके उनके उज्ज्वल भविष्य के मार्ग प्रशस्त किए जाएंगे। उन्होंने छात्रों से आह्वान किया कि वे अपने भविष्य को लेकर एक लक्ष्य निर्धारित करें और जल्द से जल्द दाखिला लें, क्योंकि कक्षाएं शुरु हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here