बडला खुर्द में डा. राज के पक्ष में गांव निवासियों ने झंडा किया बुलंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बडला खुर्द में डा. राज कुमार के पक्ष में हुई जनसभा में लोगों का उत्साह डा. राज के प्रति उनके स्नेद को प्रकट कर रहा था। लोगों ने एकमत से कहा कि डा. राज को विजयी बनाना ही उनकालक्ष्य है और वे एक-एक वोट डा. राज के पक्ष में डालकर उन्हें संसद में भेजेंगे, क्योंकि बहुत ही कम समय में डा. राज ने विधायक के तौर पर काम करते हुए विधानसभा में हल्के के लिए जो योजनाएं लागू करवाई हैं उनका हल्के को काफी लाभ मिलने वाला है तथा कई विकास कार्य तो शुरु भी हो चुके हैं।

Advertisements

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे डा. जतिंदर कुमार ने गांव निवासियों को विश्वास दिलाया कि डा. राज का एक ही लक्ष्य है और वह है अपने हल्के व हल्का निवासियों की समस्याओं को दूर करवाकर साफ सुथरा प्रशासन मुहैया करवाना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने डा. राज पर विश्वास जताकर हल्का निवासियों का मान बढ़ाया है और अब हमारा फर्ज है कि हम उन्हें विजयी बनाकर संसद में भेजें और इसके लिए हमें ही नहीं बल्कि अपने साथियों के भी डा. राज के पक्ष में प्रेरित करना है।

इस अवसर पर शरनजीत ठेकेदार, मेजर सिंह पूर्व सरपंच, स्वर्ण सिंह, हरदीप सिंह सचिव, गगनदीप सिंह, जसविंदर सिंह, शिंदरपाल सिंह, बलवीर सिंह फौजी, अमरजीत सिंह, सीमा देवी, परमिंदर सिंह, जीवन समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य मनप्रीत कौर, सुखविंदर कौर, पवन, कुलविंदर सिंह साबी, बाबा बूटा सिंह, साहिब सिंह तथा पूर्व सरपंच हरबंस लाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here