मैडम सोनिया ने जनसभाओं में लोगों को की डा. राज को वोट डालने की अपील

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। लोकसभा मतदान के अंतर्गत गाँव झुग्गियां में डा. राज के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए महिला कांग्रेस जनरल सचिव मैडम सोनिया ने एक बैठक के द्वारा लोगों को कांग्रेस के कामों के साथ अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान की तरफ से डा. राज को टिकट दे कर प्रशंसनीय काम किया है। क्योंकि वह जानते हैं कि डा. राज ने कम समय में विकास के कामों और मानवता के तौर पर हलका निवासियों की परेशानियाँ को हल करवाया है। इसीलिए अब होशियारपुर की बागडोर भी विश्वसनीय हाथों में सौंपी जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि डा. राज की हमेशा से ही सर्वपक्षीय सोच रही है और उन का मानना है कि जिस क्षेत्र में प्रत्येक युवा के पास शिक्षा का अधिकार, प्रत्येक व्यक्ति का स्वास्थ्य और प्रत्येक व्यक्ति के पास योग्य काम हो तो वह क्षेत्र कभी भी पिछड़ा नहीं रह सकता। इसलिए डा. राज हमेशा अपने हलके के विकास के लिए इन तीनों कामों को पहल दे कर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा रहे हैं। इस मौके पर मैडम सोनिया ने गाँव वासियों को डा. राज के पक्ष में वोट करने की अपील की जिससे बाकी लोकसभा हलके को भी गति के रास्ते आगे बढ़ाया जाये।

इस मौके पर गाँव वासियों की तरफ से डा. राज के समर्थन में भारी स्वीकृति मिली। इस मौके पर जि़ला परिषद गगन चाणथू, ब्लाक समिति रामलाल, सरपंच सुखविन्दर कौर, सुरिन्दर सिंह, पंच जसवंत कौर, पंच कुलदीप सिंह, पंच अमरजीत सिंह, पंच बलजीत सिंह, पंच इन्द्रजीत कौर, रणजीत कौर सर्कल प्रधान, हरमिन्दर सिंह लक्की सर्कल प्रधान, सरपंच शिन्दरपाल कोच, ब्लाक समिति चुरंगी लाल, ब्लाक प्रधान बर्यान अमरजीत कौर, डा. दविन्दर, चन्नप्रीत सिंह, मास्टर बलविन्दर पाल सिंह, दिनेश आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here