अकाली दल और आप को बड़ा झटका, गांव रायपुर से युवा और पंडोरी महितम की पंचायत कांग्रेस में शामिल

होशियारपुर(द स्टालर न्यूज़)। गांव रायपुर में अकाली दलको छोडक़र युवाओं ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की और गांव पंडोरी महितम की पंचायत ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कहते हुए कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। गांव रायपुर से युवा सुरिंदरपाल, विजय कुमार, ओम प्रकाश, पवन, हर्ष, संदीप कुमार, अजय, दलजीत सिंह, सन्नी, बलविंदर कुमार, सुखपाल, जसपाल, तरुण कमार एवं लक्की ने विधायक पवन आदिया और शाम चौरासी से युवा इंका अध्यक्ष पवित्रदीप सिंह की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisements

गांव पंडोरी महितमा सरपंच सुखविंदर सिंह, हरमीत, हरप्रीत सिंह, याददीप सिंह, बलजीत सिंह एवं हरमनप्रीत सिंह का कांग्रेस में शामिल होने पर विधायक पवन आदिया और पवित्रदीप सिंह ने स्वागत किया और उन्हें बनता मान-सम्मान दिए जाने की बात कही। इस दौरान अकाली दल छोडक़र आए युवाओं और आम आदमी पार्टी को छोडक़र कांग्रेस में आई पंचायत ने डा. राज कुमार को शाम चौरासी से विजयी दिलाने की बात कही और इसके लिए इलाके की जनता जो कि पहले ही कांग्रेस के पक्ष में खड़ी है को इसके प्रति विश्वास को और सुदृढ़ बनाने के लिए कार्य किया जाएगा। इस मौके पर विधायक पवन आदिया ने कहा कि डा. राज कुमार को विजयी बनाना ही हमारा लक्ष्य है और इसके लिए प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

इस मौके पर विशेष तौर से जनता से संपर्क साधने पहुंचे डा. राज कुमार ने कहा कि हल्के का विकास और जनता की समस्याओं का निवारण करवाने के लिए विधायक आदिया से परामर्श अनुसार समस्त कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शाम चौरासी हल्का बहुत महत्वपूर्ण हल्की है और यहां के विकास के लिए व्यापक योजना के तहत कार्य किया जाएगा ताकि लोगों को मौलिक सुविधाओं की कमी से न जूझना पड़ा। इस मौके पर साबी पदियाल, हरमन नंदाचोर, राजा पंडोरी, बोबी लांबड़ा, रवि बेदी, जिम्मी जंडी, गुरजीत पंडोरी बाबा दास, जय अबोवाल, रोहित आलोवाल, दलवीर सरहाला मुंडियां आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here