गांव चब्बेवाल में डा. राज के रोड शो ने मचाई धूम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर लोकसभा के कांग्रेसी उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल जोकि विधानसभा हलका चब्बेवाल के मौजूदा विधायक भी हैं ने कल चब्बेवाल गांव में रोड शोअ निकाला। अपने चुनाव प्रचार को तेजी देते तथा बढ़ाते हुए सैकड़ो समर्थकों के बड़े समूह के साथ गांव में बजारों में, जोरदार रोड शोअ निकाला गया। कांग्रेस के तिरंगे झंडे लहराते समर्थकों व जनता द्वारा लगाए डा. राज के जीत के नारों के साथ अकाश गूंज उठा। लोग अपने घरों- दूकानों से बाहर निकलकर अचंभे के साथ इस हजूम को देख रहे थे।

Advertisements

चब्बेवाल गांव में डा. राज चब्बेवाल व डा. राज आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं जैसे नारों में समर्थकों का जोश उछलता नजर आ रहा था। यहां तक की अड्डा चब्बेवाल में बैंड-बाजे के साथ भी डा. राज का स्वागत कर उनके साथ रोड शोअ को चार चांद लगा कर और बहुत से आकर्षक बनाया गया। इस मौके पर चब्बेवाल से एन.आर.आई परमजीत सिंह काला, शिवरंजन सिंह रोमी, रणजीत सिंह राणा, दिलबाग सिंह बागी आदि ने बढ़-चढ़ कर अपने साथियों के साथ इस रोड शोअ में हिस्सा लिया। रोड शोअ में डा. राज ने बाजार में घूम रहे खरीरदारों व दुकानदारों के साथ मिलते हुए चल रहे थे। जिसपर शान महसूस करते उन्होंने डा. राज को हल्लाशेरी दी तथा भरवां समर्थन देते हुए चब्बेवाल गांव से उनको बड़ी लीड के साथ जीत का भरोसा दिया।

डा. राज ने इस मौके पर कहा कि चब्बेवाल नाम ने मुझे एक नई पहचान दी है। आज हर जगह मुझे डा. चब्बेवाल कहकर संबोधित किया जाता है तथा मेरे राजनीतिक सफर की पहचान भी मुझे चब्बेवाल ने ही दी है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 सालों में गांव चब्बेवाल को सीवरेज के लिए 42 लाख पीने के पानी के ट्यूबवैल के लिए 23.5 लाख, मण्डी के लिए 2 करोड़, सरकारी स्कूल लाइब्रेरी के लिए २लाख तथा लिंक सडक़ों के लिए 50 लाख के फंड जारी किए। उन्होंने खुशी जाहिर की कि पीने के पानी के ट्यूबवैल के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूरा खर्च मंजूर करवाया तथा नियमनुसार गांव वालों की तरफ से पाया जाने वाला हिस्सा भी माफ करवाया।

लिंक सडक़ों के बारे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि गांव चब्बेवाल से शिव मंदिर को, भाईयां बाग बोहन, हरीयां बेलां बठुल्ला, चिखंड साहिब को जाने वाली सडक़ों, गांव से वन स्टाप, मेन रोड से बिजली कार्यालय से चोअ तक तथा मेन सडक़ों के लिए फंड भी मंजूर हो चुके थे तथा कुछ सडक़ें जैसे कि चब्बेवाल से बजरोर तो मुक्कमल होने को हैं। चुनाव जाबता हटते ही जोरों शोरों के साथ इन सडक़ों की उसारी का काम शुरू हो जाएगा। डा. राज ने एक बार फिर अपना संकल्प दौहराया कि चब्बेवाल गांव का विकास हमेशा उनकी पहल रहेगी। क्योंकि उनकी पहचान इस गांव को वह एक माडल गांव के तौर पर देखना चाहते हैं।

TripleM Hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *