आयुश्मान भारत जैसी योजनाओं से प्रदेश की जनता को वंचित रखना अति निंदनीय: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने नलोईयां चौंक के नजदीक प्रताप पाईन आफिस में खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व अधिक्तर लोगों की समस्या का मौके पर समाधान किया।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि खुले दरबार में लोगों ने श्री खन्ना से भेंट कर उन्हें बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों की ढील के कारण उन्हें केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए सरकारी कार्यालयों में कठिनायों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने श्री खन्ना को खुले दरबार में आयुश्मान भारत बीमा योजना के लाभ से वंचित होने संबंधी जानकारी दी। इसके अतिरिक्त लोगों ने श्री खन्ना को पानी, बिजली, नौकरी तथा अन्य जनसुविधाएं प्राप्त करने में पेश आ रही समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया।

श्री खन्ना ने प्रशासन से बात कर जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए कहा। श्री खन्ना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देशवासियों को हर प्रकार की सुविधाओं से परिपूर्ण करने के लिए मोदी सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत प्रदेश सरकार द्वारा केन्द्र की योजनाओं को प्रदेश में लागू न करना अति निंदनीय है। श्री खन्ना ने कहा कि वे जल्द मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आयुश्मान भारत योजना को प्रदेश में लागू करने के लिए कहेंगे। खुले दरबार में श्री खन्ना के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, जवाहर खुराना, विजय अग्रवाल, राजेश नकड़ा, मनोज शर्मा,रूबी, टिंकू, रिंपा शर्मा, सुरिंदर दीवान, सतपाल शास्त्री, सतवीर ठाकुर, राकेश परसोवाल व धीरज आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here