जगविंदर दंपति ने बेटे की मौत के बाद भी वोट डालकर जागरूक वोटर व देश प्रेमी होने का दिया परिचय

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने घर में पुत्र शोक होने पर भी मतदान कर अपने परिवारिक धर्म से पहले राष्ट्रीय धर्म का निर्वाह करने के लिए जगविंदर सिंह व उनकी पत्नी सुखदीप कौर को धन्यवाद देते हुए सम्मानित किया।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जानकारी देते हुए ज्योति कुमार जौली ने बताया कि गत दिनों गांव महेंग्रोवाल की जगविंदर सिंह दम्पति ने अपने बेटे की मृत्यु का शोक होने के बावजूद भी बेटे के संस्कार से पहले परिवार समेत मतदान किया था जिसके चलते श्री खन्ना ने उक्त दम्पति द्वारा इस राष्ट्रीय कर्तव्य के प्रति समर्पित होकर जागरू क मतदाता होने का परिचय देने के लिए राष्ट्रीय चुनाव आयोग, प्रदेश चुनाव आयोज तथा जिलाधीश होशियारपुर को पत्र लिखकर उन्हें सम्मानित करने के लिए कहा था।

श्री खन्ना ने दिल्ली से लौटने के पश्चात तुरंत गांव महेंग्रोवाल जाकर जगविंदर दम्पति के साथ दुख सांझा किया तथा उन्हें राष्ट्र के प्रति अपना कर्तव्य निभाकर एक मिसाल कायम करने के लिए लिए उनका धन्यवाद दिया। इस अवसर पर श्री खन्ना ने परिवार को आश्वासन दिलाया कि भविष्य में समूह भाजपा इस परिवार के साथ हर दुख सुख में खड़ी है। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि वे जल्द ही सरकार से जगविंदर दम्पति को जागरूक मतदाता होने के चलते सरकारी सम्मान देने के लिए कहेंगे।

इस मौके पर मनोज शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता डा. रमन घई, मनोज शर्मा, रूबी, टिंकू, दीपक प्रभाकर, अजय चोपड़ा, विपन शर्मा, पृथवीपाल ठाकुर, रविंदर फौजी, प्रकाश, दीपक डडवाल, मा. निरंजन दास, डा. सुभाष चंन्द्र, संजीव कुमार तथा बलवंत सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here