अधिकारियों ने बच्चों को नैतिक मुल्य अपनाते हुए आगे बढऩे की अपील की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नए वर्ष की आमद पर जिला बाल सुरक्षा यूनिट द्वारा जिले के अबजरवेशन, स्पैशल होम, चिल्ड्रन होम फार बुयाएज राम कालोनी कैंप और ओल्ड ऐज होम में विशेष समागम करवाया गया। समागम दौरान जिला प्रोग्राम अफसर डा. कुलदीप सिंह बच्चों को इस नए वर्ष पर अपने जीवन में नए लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करते हुए अच्छे नैतिक मुल्यों को अपनाने का संदेश दिया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उच्च नैतिक मुल्य हासिल करके हमें इंसान बनना चाहिए। उन्होंने बुजुर्गों को भी अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखने की अपील की। इस उपरांत जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी जगदीश मित्र ने बच्चों को प्रेरित करते कहा कि उनके पास जीवन में अंजाने में जो भूल हो गई है उसको सुधारते हुए आगे बढऩा चाहिए।

सुपरडैंट अबजरवेशन और स्पैशल होम नरेश कुमार ने भी बच्चों को बाल सुधार घर से रिहा होकर अपने परिवार व समाज में बढिय़ा योगदान डालने की नसीहत दी। जिला बाल सुरक्षा अधिकारी डा.हरप्रीत, डा. अश्विनी जुनेजा ने बच्चों को जीवन में अच्छे गुण अपनाने के लिए कहा। इस अवसर पर बाल भलाई कमेटी के मैंबर अरविन्द शर्मा, वी.के. चोपड़ा ने भी बचें के साथ अपने जीवन के अनुभव सांझे किए। समागम दौरान जिला बाल सुरक्षा यूनिट, चिल्ड्रन होम, अबजरवेशन और स्पैशल होम के स्टाफ मैंबर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here