पछतावा करने की बजाए भाजपा गुंडागर्दी को दे रही बढ़ावा: कांग्रेसी नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा समर्थित गुंडों द्वारा गत दिवस अस्पताल के आपातकालीन विभाग में पार्षद कमलजीत कटारिया के उपचाराधीन बेटे पर हमला करने की घटना पर पछतावा करने के स्थान पर भाजपा द्वारा धमकियां दिया जाना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। इस घटना की निष्पक्ष जांच होनी जरुरी है और हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करना पुलिस का फर्ज है।

Advertisements

मगर हमलावरों के बचाने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा शहर बंद करने व अन्य तरह की दी जा रही धमकियों से भाजपा का चेहरा नंगा हो गया है कि यह कितने हिंसावादी हैं और शहर का माहौल खराब करना ही इनका मकसद रहता है, जिसके लिए यह बहाना ढूंढते रहते हैं। पूरी कांग्रेस पार्षद कमलजीत कटारिया एवं उनके परिवार के साथ खड़ी है और किसी भी सूरत में उनके साथ बेइंसाफी नहीं होने दी जाएगी। यह विचार कांग्रेसी पार्षदों एवं ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने पार्षद कटारिया के बेटे से अस्पताल में बातचीत दौरान व्यक्त किए।

इस मौके पर पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, सुरिंदर शिंदा, प्रदीप कुमार, तीर्थ राम, रजनी डडवाल, पार्षद गुरप्रीत कौर, केवल ठाकुर, रमेश डडवाल व मरवाहा ने कहा कि भाजपा समर्थित गुंडों ने किस प्रकार अस्पताल के आपातकालीन विभाग में गुंडागर्दी का नंगा नाच खेला इसकी वीडियो पूरे देश में वायरल हो रही है, जोकि घटना की सच्चाई बयान करने के लिए काफी है। उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की कि जिस प्रकार इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया, उसमें अगर किसी अन्य मरीज या स्टाफ सदस्य को चोट आ जाती तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होती। मगर, भाजपा नेताओं को सस्ती लोकप्रियता और गुंडागर्दी से अपना अस्तित्व बचाने की औछी राजनीति खेलने का शौक रहा है, जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी सबसे सामने होगा। कांग्रेस ने सदैव अहिंसा का समर्थन किया है और प्रेम व एकता के साथ देश को आगे बढ़ाने का काम किया है, जबकि भाजपा व भाजपा के नेता गुंडागर्दी की राजनीति के दम पर बने रहना चाहते हैं, जोकि किसी भी तरह से तर्कसंगत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here