इंग्लैंड के फुटबाल खिलाड़ी यान ने विद्यार्थियों को समझाई खेल की बारीकियां

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। इंग्लैंड के फूटबाल खिलाड़ी यान ढांडा द्वारा सिल्वर ओक इंटरनैशनल स्कूल शहबाज़पुर टांडा में स्कूल के खिलाडिय़ों को फुटबाल खेल की बारीकियां सिखाई गई। स्कूल संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टु के दिशा निर्देशों अधीन प्रिंसिपल राकेश शर्मा, प्रशासिका मनीषा संगर के नेतृत्व में आयोजित विशेष सिखलाई कैंप में सिल्वर ओक स्कूल के साथ-साथ ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल जियान के खिलाडिय़ों ने भी हिस्सा लिया। लीवरपूल अकादमी के ग्रेजुएट यान ढांडा का प्रथम बार भारत आने का उद्देश्य फुटबाल खेल को प्रमोट करना बताया जा रहा है।

Advertisements

अपने पिता जस ढांडा तथा अलीट फुटबाल क्लीनिक के डायरेक्टर उमेश घई की मौजूदगी में यान ढांडा ने स्कूल के बच्चों को फुटबाल खेल की बारीकियों के बारे में बताते हुए अपनी इस सफ़लता के लिए की गई मेहनत भरे सफर की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पंजाब तथा भारत देश में फुटबाल खेल का बेहद क्रेज है सिर्फ दिशा देने की की ज़रूरत है।

स्कूल में फुटबाल खेल तथा अन्य खेलों के लिए तैयार किए जा रहे अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मैदानों, अकादमियों व खिलाडियों को प्रोत्साहित करने के लिए दी जाने वाली सहूलतों से अवगत करवाते हुए संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टु ने इंग्लैंड से बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए आए यान ढांडा को विशेष तौर पर सम्मानित भी किया। इस दौरान विभिन्न खेल क्लबों तथा खेल कोच बृजमोहन शर्मा, कुलवंत सिंह, तजिंदर सिंह ढिल्लों, ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल के प्रबंधक बलजीत लिद्धड़, करनजीत सैनी, तरन सैनी, तरुणजोत कौर, अमरजीत कौर, बिक्रमजीत सिंह, संजीव शर्मा, जगबंधन, गुरदियाल सिंह व समूह स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here