स्व. जगजीत झा क्रिकेट ट्राफी पर बछवाड़ा ने किया कब्ज़ा

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बछवाड़ा के पूर्व मुखिया स्व.जगजीत झा की स्मृति को समर्पित आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में राजापुर को हराकर बछवाड़ा ने ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिने अभिनेता अमित कश्यप ने विजेता एवं उप विजेता खिलाडिय़ों को शील्ड और मैडल देकर सम्मानित किया। गत दिवस शनिवार को मध्य विद्यालय परिसर में आयोजित इस टूर्नामेंट में जहाँ बछवाड़ा टीम के अभिनव कुमार को मेन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफ़ी प्रदान की गई वहीं बछवाड़ा के ही सरोज कुमार मेन ऑफ द मैच बने।

Advertisements

मैच के उपरांत खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए अभिनेता कश्यप ने कहा कि अपने बुजुर्गों का सम्मान अपने संस्कार व संस्कृति को सम्मान करने जैसा है और जगजीत झा ने जो बछवाड़ा के विकास का सपना देखा था उसे युवा उनके संकल्पों को आगे बढ़ाने का काम करें। उन्होंने कहा कि जि़ंदा कौमें ही इतिहास को सहेज कर रखती है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोविंदपुर-2 के पैक्स अध्यक्ष कृष्ण कुमार चौधरी ने कहा कि युवा खिलाड़ी अपने प्रतिभा के बल पर देश दुनिया मे क्षेत्र को गौरवान्वित करने में सक्षम हैं।

इस दौरान समाजसेवी सरोज कुमार चौधरी ने जगजीत झा का स्मरण करते हुए कहा कि उनके बताए रास्तों पर चलना ही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मैच कमेंटेटर की भूमिका में विपुल कुमार और विश्वजीत कुमार ने खेल के दौरान अपनी कमेंट्री से लोगों को बांधे रखा। अभिनव राय, दीपक कुमार, अंकित झा, प्रभाकर राय आदि ने कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाई। इस अवसर पर दीपक राय, सुनील झा, संजय चौधरी, प्रहलाद दास, पूर्व मुखिया सनातन चौधरी आदि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here