शहर के विकास को आगे बढ़ाने में सोनालीका ग्रुप दे रहा अहम योगदान: अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने शहर के विकास को आगे बढ़ाने के लिए सोनालीका ग्रुप द्वारा दिए जा रहे योगदान की सराहना की।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से जारी प्रैस विज्ञाप्ति में ज्योति कुमार जौली ने बताया कि अविनाश राय खन्ना द्वारा गोद लिए गए स्कूलों में से सरकारी हाई स्कूल आदमवाल में बोर्ड की परिक्षा में बढिय़ा प्रदर्शन करने वाले मेधावी बच्चों को पुरस्कृत करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें श्री खन्ना ने मुख्यातिथि तौर पर उपस्थित होकर मेधावी बच्चों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि आज सरकारी स्कूलों में पढ़ाई कर बच्चे बोर्ड की मैरिट लिस्ट में आ रहे हैं तथा अच्छी शिक्षा लेकर नई उचाईयों को छू रहे हैं। इस अवसर पर श्री खन्ना ने मेधावी बच्चों को और मेहनत कर अपने कैरियर में विशेष मुकाम हासिल करने व अपने स्कूल व माता-पिता का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर स्कूल की प्रिंसीपल व ग्राम पंचायत ने खन्ना जी का ध्यान स्कूल में फर्श न होने के चलते बच्चों को होने वाली असुविधा की तरफ दिलवाया।

श्री खन्ना ने स्कूल व बच्चों की इस समस्या के बारे में सोनालीका ग्रुप के वाईस चेयरमैन ए.एस. मित्तल से बात की जिसपर श्री मित्तल ने इस समस्या के हल के लिए तुरंत स्कूल में इंटरलॉकिंग फर्श बनवाने हेतु 50 हजार रु पए के अनुदान का चैक श्री खन्ना के माध्यम से स्कूल को दिया। श्री खन्ना ने 50 हजार के अनुदान का चैक स्कूल के मेधावी छात्रों के हाथों से प्रिंसीपल व स्कूल प्रबंधन को दिलवाया।

श्री खन्ना ने शिक्षा के क्षेत्र में इस योगदान के लिए ए.एस. मित्तल का धन्यवाद किया। इस अवसर पर सोनालीका ग्रुप से एस.के. पोमरा, सतवीर ठाकुर, एस.के. दीवान, डा. रमन घई, विक्रमजीत, नंबरदार जगजीत सिंह, पंच नत्था सिंह, हरपाल सिंह भी उपस्थित थे। इस अवसर पर स्कूल की प्रिं. श्रुति शर्मा ने स्मूह स्टाफ की ओर से अविनाश राय खन्ना व सोनालीका ग्रुप का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here