भँगी पुलः घायल को उठाने गए व्यक्ति को बदमाशों ने पीटा, पगड़ी उतारी, तनाव

होशियारपुर के भंगी पुल (महावीर सेतु) के समीर एक घायल को उठाने के लिए आए एक सरदार सज्जन पुरुष को गाड़ी मारकर घायल करने वाले बदमाशों ने बुरी तरह से पीट डाला। मारपीट दौरान घायल को उठाने आए सरदार की पगडी उतर गई और देखते ही देखते मामला इतना गर्म हो गया कि मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत किया और घायलों को अस्पताल जाने की सलाह दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार रात्रि करीब 10-10:30 बजे भँगी पुल के समीप मोटरसाइकिल सवार एक दंपत्ति जैसे ही श्री रामलीला ग्राउंड की तरफ मुडा तो विपरीत दिशा से तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान गौशाला बाजार की तरफ से आ रहे सुखविंदर सिंह सुखी ने जब यह देखा तो वह घायल को बचाने के लिए आगे बढ़े।

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बोलेरो गाड़ी में सवार युवकोँ जो कि खुद को बदमाश बता रहे थे ने उन्हें बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में सुखी की पगड़ी उतर गई और मामला और गर्मा गया। लोगों को इकट्ठा होता देख हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। इसी बीच सूचना मिलने पर थाना सिटी प्रभारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उनका गुस्सा शांत किया। सुखी व उनके समर्थकों ने पुलिस को चेतावनी दी कि दी कि अगर कल 2 जून को आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न की गई तो वे संघर्ष को मजबूर होंगे। करीब 2 घंटे तक भंगी पुल पर यातायात प्रभावित रहा। इसके बाद हादसे में घायल तथा मारपीट का शिकार सुखी सिविल अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे। इस दौरान हालात पूरी तरह से तनावपूर्ण बने रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमलावर कथित तौर पर नशे की हालत में लग रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here