श्री छिन्नमस्तिका मंदिर में वार्षिक समागम आयोजन, संकीर्तन में खूब झूमे श्रद्धालु

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। श्री छिन्नमस्तिका मंदिर न्यू सिविल लाइन होशियारपुर का वार्षिक उत्सव 1 जून शनिवार को धूमधाम से मनाया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना व उनकी धर्मपत्नि मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित हुए। सर्वप्रथम प. सुधीर शर्मा ने गणेश पूजन, नवग्रह पूजन तथा सर्वदेव पूजन विधिविधान से संपन्न करवाया।

Advertisements

तदोपरांत प. सुव्रत शास्त्री व सैंकड़ो लोगों ने संगीतमय सुंदरकाण्ड का पाठ किया। जिसमें होशियारपुर के नवनिर्वाचित सांसद तथा केन्द्रीय व्यापार वाणिज्य राज्यमंत्री सोमप्राकश की धर्मपत्नि अनिता सोमप्रकाश तथा फगवाड़ा के मेयर अरूण खोसला विशेष रूप से सम्मिलत हुए। इस अवसर पर अविनाश राय खन्ना ने भारतीय जीवन शैली को सर्वश्रेष्ठ बताते हुए जनसमूह से भारतीय जीवन पद्धति का अनुकरण करने का आह्वान किया। मंदिर की वरिष्ठ सदस्या प्रो. पूजा वशिष्ट ने होशियारपुर से सीधी रेल मथुरा तक चलाने की मांग उठाई और राम मंदिर के निर्माण में आने वाली रुकावटों को हटाने की सरकार से अपील की।

इस मौके पर अनीता सोमप्रकाश ने जनता का धन्यवाद किया तथा मां छिन्नमस्तिका को चुन्नी चढ़ाई। प्रमुख समाज सेवी अरविंदर बिंदरा ने अतिथियों को तुलसी के पौधे भेंट किए। वार्ड की पार्षद रंजीता चौधरी, ठाकुर जसवंत सिंह तथा रिंपी शर्मा ने मीनाक्षी खन्ना तथा अरणि खोसला को सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रो. पूजा वशिष्ट व पंडित सुधीर शर्मा ने विजय की प्रतीक पगड़ी अविनाश राय खन्ना व अनीता सोमप्रकाश के सिर पर सजाई। इस मौके पर सारा न्यू सिविल लाइन इलाका माता छिन्नमस्तिका के जयकारों से गूंज उठा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here