आतंकवाद पीड़ित परिवारों को सरकार जल्द अदा करे मुआवजा: राजेन्द्र राणा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के प्रसिद्ध मंदिर काली बाड़ी सिद्ध पीठ में एक यज्ञ का आयोजन शिव सेना हिन्दोस्तान के जिला अध्यक्ष राजेन्द्र राणा की अगुवाई में किया गया। इस मौके पर शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने इस यज्ञ में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री राणा ने कहा कि आज इतनी गर्मी होने के बावजूद भी कार्यकर्ताओं का जो उत्साह है वह देखते ही बन रहा है।

Advertisements

सभी कार्यकर्ताओं ने हवन में आहुति डालकर आतंकवाद से देश को बचाने के लिए प्रार्थना की तथा शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोगों के अलावा बड़ी संख्या में शिवसेना सदस्य उपस्थित हुए। कार्यक्रम के उपरांत राजेंद्र राणा ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया एवं सरकार से मांग की कि आतंकवाद से जो हिंदू परिवारों के सदस्य शहीद हुए हैं उनके लिए पूर्व यू.पी.ए सरकार ने 782 करोड़ रुपये का मुआवजा तय किया था जिसे जल्द से जल्द दिया जाए।

केंद्र की एन.डी.ए. सरकार को दिल्ली दंगों की तो फिक्र है लेकिन आतंकवाद का शिकार हुए हिन्दू परिवारों की कोई फिक्र नहीं है और न ही किसी प्रकार की कोई योजना है तथा जो है भी उसे लागू नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्दोस्तान की होशियारपुर इकाई, सरकार से अपील करती है कि वह जल्द ही उचित कदम उठाए और किसी न किसी योजना से पीडि़तों को लाभांवित करें। इस अवसर पर मनोहर लाल, राकेश कुमार, कमल किशोर, जौनी पहलवान, केशो पहलवान, जितेंद्र कुमार, पवन कुमार, रिंकू व रोहित कुमार सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here