विशेष अदालत लगाकर एक माह के भीतर अलीगढ़ घटना के आरोपी को दी जाए फांसी: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से श्री गोपाल मंदिर कमालपुर में प्रांतीय कनवीनर व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा व प्रधान राजिंदर मोदगिल की अगुवाई में एक श्रद्धांजिल समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर परिषद के पदाधिकार एवं सदस्यों के अलावा अलग-अलग संस्थाओं जिमनें लायसं क्लब, रोटरी क्लब, होशियारपुर वैल्फेयर सोसायटी, श्री गोपाल मंदिर प्रबंधक कमेटी, सरबत दा भला, अरोड़ा महासभा, अग्रवाल सभा एवं रोटरी आई बैंक के प्रतिनिधियों ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बच्ची के साथ हुई घटना की कड़े शब्दों में भतर्सना की और मासूम बच्ची को श्रद्धांजलि भेंट की गई। इस मौके पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि सरकार, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं द्वारा इतने सारे जागरुकता कार्यक्रम चलाए जाने के बावजूद भी समाज में ऐसी घिनौनी कृत्य होने पूरी इंसानियत को शर्मसार करने वाले हैं।

Advertisements

भाविप ने श्री गोपाल मंदिर में श्रद्धांजलि समारोह में दी मासूम बच्ची को श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ की घटना ने समस्त देश वासियों को ही नहीं बल्कि हर उस इंसान को अंदर तक हिला कर रखा दिया है जो मानवता से प्रेम करता है। इस घटना को अंजाम देने वाले को कानून से ऊपर उठकर सजा दी जानी चाहिए और उसे बीच चौराहे पर फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि ऐसा कदम उठाने से पहले कोई भी सौ बार नहीं बल्कि हजार बार सोचे। संजीव अरोड़ा ने भारत सरकार और उच्चतम न्यायालय से अपील की कि इस केस की सुनवाई के लिए विशेष अदालत लगाई जाए और एक माह के भीतर सुनवाई करके आरोपी को फांसी के तख्ते पर लटकाया जाए।

इस मौके पर प्रधान राजिंदर मोदगिल व पूर्व प्रिंसीपल डी.के. शर्मा ने कहा कि इस घटना ने हमारी बेटियों की सुरक्षा पर प्रश्न चिंह लगा दिया है। लाख कोशिशों के बाद भी अगर हमारे समाज में ऐसी मानसिकता वाले लोग रहते हैं तो ऐसे में समाज के हर वर्ग को एकजुट होकर इनके खिलाफ मोर्चा खोलने का समय है। क्योंकि, अगर आज इन्हें सबक न सिखाया गया तो ऐसे लोगों का हौंसला और भी खुल जाएगा। उन्होंने कहा कि बच्चे भगवान का रुप होते हैं और इस घटना से धरती कांप उठी है व आसमान फट गया है। सरकार को चाहिए कि इस घटना को अंजाम देने वाले को फांसी की सजा तो दी ही जाए, साथ ही बच्चों की सुरक्षा को लेकर कड़े से कड़े कानून बनाकर सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए।

इस मौके पर गोपाल मंदिर के प्रधान सोमनाथ अग्रवाल, सचिव अर्जुन ललित, पंडित सतीश शर्मा, तिलक राज शर्मा, दविंदर अरोड़ा, लोकेश खन्ना, वरिंदर चोपड़ा, दीपक मेहंदीरत्ता, जगदीश अग्रवाल, विजय अरोड़ा, रमेश भाटिया, शाम सुन्दर नागपाल, नवीन कोहली, रविंदर भाटिया, विपन शर्मा, संजीव खुराना, पवन अरोड़ा, रिक्की सेतिया के अलावा मातृ शक्ति से कमलेश रानी, नीलम रानी, बेबी, धर्मदेवी, आशा रानी, सरोज बाला, सुनीता शर्मा, परमिंदर कौर, पिंकी शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here