स्मार्ट कार्ड के नाम पर हो रहा है भावनाओं से खिलवाड़: सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। प्रदेश सरकार के कहने के अनुसार स्मार्ट कार्ड उन जरूरतमंद लोगों के लिए हंै, जिन का आर्थिक स्तर गरीबी रेखा के नीचे है, पर कुछ छुटभैया नेता लोग स्मार्ट कार्ड के नाम पर लोगों के जजबातों से खेल रहे हैं। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ के कार्यालय में लोगों से भेंट वार्ता के अवसर पर कहे।

Advertisements

सांपला ने कहा कि राशन कार्ड का प्रचलन अब बन्द हो चुका है और जो लोग आर्थिक तौर पर मजबूत हैं, उन लोगों को फोन कर के यह लोग स्मार्ट कार्ड के फार्म भरने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पहले भी हर घर नौकरी देने के फार्म भर कर सत्ता हासिल की और लोगों की सुख सुविधा छीन ली। अब दोबारा यही फार्म भरने का क्रम शुरू किया गया है। जिस में उन सभी लोगों को, जो आय कर देते हैं, उन के फार्म भी यह कह कर भरे गए हैं कि उन का राशन कार्ड बनना है।

सांपला ने मुख्यमंत्री पंजाब को पत्र लिख कर इस सारे घटनाक्रम की जांच की मांग की। उन्होने लोगों से भी अपील की कि वो कांग्रेस के झूठे वायदों में न आएं। इस अवसर पर यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, संजीव पंचनंगलां, गुलशन कुमार, अशोक कुमार, प्रदीप मन्नण हाणां, पिंदा खैरड़ व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here