शर्मनाक: डाक्टर की महिला मरीज से की चैट वायरल, कहता है: पजामी डालकर और वैक्स करके आना

होशियारपुर (द स्टैर न्यूज़)। एक तरफ जहां पूरे देश में डाक्टरों के सम्मान की खातिर आई.एम.ए. और अन्य डाक्टर संगठन संघर्षरतच हैं वहीं कुछेक डाक्टर ऐसे भी हैं जो डाक्टर व मरीज के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने में जरा भी देर नहीं लगा रहे। डाक्टर जिसे भगवान का दूसरा रुप माना जाता है तथा उनके द्वारा मरीज के साथ किया गया व्यवहार डाक्टरों की छवि को प्रकट करता है। मगर, ऐसे भी डाक्टर हैं जो इस रिश्ते की गरिमा व मर्यादा को बनाए रखने के स्थान पर अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने में जरा भी संकोच नहीं करते।
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डाक्टर द्वारा महिला मरीज के साथ की गई चैट काफी चर्चा में है। हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि चैट करने वाला डाक्टर असल में वही डाक्टर है या कोई और जो उसके मोबाइल का दुरुपयोग करके ऐसा कर रहा है। मगर, जिस महिला के साथ चैट की गई उसके परिवार में इसे लेकर काफी रोष है तथा वे इस संबंधी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं। दूसरी तरफ डाक्टर का भी कहना है कि उसके फोन से किसी ने चैट की होगी तथा वे इस संबंधी शिकायत करेंगे।
जानकारी अनुसार होशियारपुर से संबंधित एक डाक्टर के पास एक महिला मरीज ईलाज के लिए आई। जब मरीज अस्पताल में आता है तो उस संबंधी डिटेल नोट की जाती है तथा इस दौरान उसका मोबाइल नंबर भी लिखा जाता है। उक्त डाक्टर द्वारा डिटेल से महिला का नंबर लिया गया और उसके साथ उसकी बीमारी संबंधी चैट करनी शुरु कर दी। करीब 5 मिनट से भी अधिक समय तक चली चैट में डाक्टर के अयाशपन की काफी तस्वीर देखने को मिली कि वह अपनी हवस पूरी करने के लिए किस कद्र गिर कर अपने मंसूबों को शब्दों में उतार रहा था। चर्चा में आई चैट की वीडियो में किसी व्यक्ति की आवाज भी है तथा उसने इसे लेकर काफी रोष व्यक्त किया है। डाक्टर द्वारा बातों ही बातों में महिला मरीज को मिलने के लिए आने को कहा और इस दौरान उसने लिखा कि वह पजामी पहनकर और बैक्स करके आए। ऐसे शब्द पढक़र किसी का भी गुस्से में आना स्वभाविक है। यह भी पता चला है कि महिला द्वारा जो नंबर डिटेल में दिया गया था असल में उस नंब पर वाट्सएैप उसके पति द्वारा चलाया जा रहा था। डाक्टर द्वारा बात करने पर उसने एक महिला की भांति बात की लगती प्रतीत हो रही है तथा बातों ही बातों में डाक्टर ने अपने मंसूबे प्रकट कर दिए। इतना ही नहीं महिला द्वारा डाक्टर की सैल्फी की मांग करने पर उसके द्वारा अपनी फोटो बी वैट्सएैप की गई। इस चैट के वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म है और एक व्यक्ति द्वारा की गई गलती को लेकर समस्त डाक्टरों को शक की नजर से देखा जाने लगा है। हालांकि चर्चा में आई चैट व उसकी वीडियो से अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वह डाक्टर ही होगा।
वाट्सएैप पर दिख रहे नंबर पर डाक्टर से बात करने पर उन्होंने कहा कि उनके फोन से किसी ने चैट की है तथा उन्हें ब्लैकमेलर व बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनका कहना है कि अभी तक ब्लैकमेलर ने पैसों आदि की डिमांड नहीं की है तथा जल्द ही वह इस संबंधी शिकायत करेंगे। अब यह तो बाद में ही पता चलेगा कि मामला क्या मोड़ लेता है, फिलहाल इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म है और वाट्सएैप चैट की वायरल हो रही वीडियो को देख व पढक़र सभी लोग काफी अचंभित हो रहे हैं कि एक डाक्टर ऐसा कर सकता है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here