जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

बछवाड़/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के बछवाड़ा पंचायत स्थित टारा गांव में रविवार 16 जून की शाम जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पी.एच.सी. बछवाड़ा भेजा गया। जहां डा. ने प्राथमिक उपचार के उपरांत अशोक यादव व फुलेना यादव को बेगूसराय अस्पताल भेज दिया।

Advertisements

स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की दोपहर टारा गांव निवासी हरेराम यादव अपने खतियानी जमीन में मकान निर्माण करवा रहा था उसी दौरान गांव के ही फुलेना यादव ने हरेराम यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जो मकान का निर्माण कार्य करवा रहा है वह उनकी जमीन पर हो रहा है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी होते-होते आपस में भिड़ गए। इस उपरांत दोनों पक्षों की तरफ से लाठियों से वार करना शुरू कर दिया गया। मारपीट शुरू होते ही कुछ ही देर में घटना स्थल रणक्षेत्र में बदल गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

मारपीट के दौरान हरेराम यादव, अशोक यादव, राम इकबाल यादव, चंदन यादव सहित फुलेना यादव व संतोष यादव बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पी.एच.सी. बछवाड़ा में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने मारपीट मामले की जांच की। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि मारपीट मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन के उपरांत आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here