पंजाब सरकार की गलत नीतियों के कारण सेवा केंद्रों में मची हाहाकार: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। प्रदेश भर के लोगों की सहूलियत के लिए अकाली भाजपा सरकार ने हर पांच किलोमीटर पर सेवा केंद्र खोले थे, ताकि लोग आसानी से आपने काम एक छत के नीचे करवा सके। लेकिन कांग्रेस सरकार ने आते ही इन सेवा केंद्रों को ताले लगाकर काम करने वाले कर्मचारियों को घर बिठा दिया। उक्त बातें भाजपा नेताओं द्वारा जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कही। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिलाध्यक्ष विजय पठानिया,जिला महामंत्री विनोद परमार, निपुण शर्मा द्वारा जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने बताया कि जिला होशियारपुर में कुल 124 सेवा केंद्र खोले गए थे। जिनमें से 100 के करीब केंद्रों पर ताला जड़ दिया गया है। सेवा केंद्र की इमारते व उसके अंदर पड़ा समान खराब हो रहा है। इसके अतिरिक्त बंद किए गए कर्मचारी बेरोजगारी का सामना कर रहे है।

Advertisements

परन्तु कैप्टन सरकार के कान पर जूं नही रेंग रही।जिस कांग्रेस ने घर घर नौकरी देने का वायदा किया था सत्ता में आते ही गांव गांव वार्ड वार्ड से नौजवानों को दिया गया रोजगार छीनने का काम किया है। इस तरह पूरे पँजाब में हज़ारों कर्मचारी भूखे मरने की कगार पर है। सबसे बड़ी बात है कि जिले के 124 केंद्रों का काम सिर्फ 24 केंद्र करने में असमर्थ है। एक छोटे से काम के लिए लोगों को लम्बी कतारों का सामना करना पड़ता है।सेवा केंद्र में पानी,हवा,बैठने आदि की व्यवस्था कही भी नही है।

ऐसे में महिलाओं को खासी दिक्कते आ रही है। भाजपा नेताओं ने कहा कि बन्द पड़े सेवा केंद्रों को तुरंत चालू करें तथा पिछली अकाली भाजपा सरकार में मिली सुविधाएं वापिस दिलाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here