ट्रक के नीचे आने से अंगूरी की मौत, असगर अली घायल

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बछवाड़ा हाजीपुर पथ पर सिंगल लेन होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं तथा जिस वजह से लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। उक्त सडक़ के चौड़ीकरण की मांग उठती ही रही है मगर, सरकार एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा इस मांग को दरकिनार किया जाता रहा है। थाना क्षेत्र के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई सडक़ दुर्घटना के दौरान में दो लोगो की मौत हो गई वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का ईलाज पी.एच.सी. बछवाड़ा के निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है।

Advertisements

गुरूवार की सुबह मुरलीटोल बछवाडा़ से हाजीपुर जाने वाली सडक़ में समसीपुर भीठ गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई वही बाइक चालक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडक़र मौके से फरार हो गया। प्रत्क्षदर्शियो ने बताया कि मुरलीटोल से विद्यापति की तरफ बालू से लदी ट्रक जा रही थी कि समसीपुरभीठ गांव के समीप विद्यापति से बछवाड़ा की ओर जा रही बाइक पर सवार पति-पत्नी ने ट्रक के बगल से अपनी बाइक निकलने की कोशिश की उसी दौरान बाइक फिसल गया और बाइक सवार महिला की ट्रक के टायर के नीचे आने से मौत हो गई वहीं बाइक चालक बुरी तरह से घायल हो गया।

मृतक महिला की पहचान समस्तीपुर जिले के मोहुद्धीन नगर थाना क्षेत्र गांव करीम नगर असगर अली की 26 वर्षीय पत्नी अंगूरी खातून के रूप में हुई है जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल असगर अली ने बताया कि एक साल पूर्व उनकी शादी हुई थी तथा उसकी पत्नी गर्भवती थी। इसी सिलसिले में वह अपनी पत्नी को ईलाज के लिए बेगूसराय ले जा रहा था। ग्रामीणों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। करीब दो घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जिस वजह से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा करने लगे।

जिस कारण पुलिस को ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि टॉल प्लाजा से बचने के लिए अधिकतर ओवर लोड वाहन सिंगल सडक़ बछवाड़ा-हाजीपुर सडक़ से होकर गुजरते हैं। उन्होंने मांग की कि सिंगल सडक़ से ओवर लोड भारी वाहनों के गुजरने पर रोक लगाई जाए। उन्होंने कहा कि जब तक संबंधित अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती तब तक शव नहीं दिया जाएगा। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास अधिकारी डा.विमल कुमार, अंचलाधिकारी सूरजकांत ने लोगों को आश्वासन देते हुए करीब 3 घंटे बाद लोगों को शांत किया। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं ट्रक और बाइक को सील कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here