EASY DAY बना ग्राहकों की ठगी का केन्द्र

-ईजी-डे में ठगी का शिकार हुए जसविंदर सिंह ने बयान की व्यथा- कहा, बिल में जोड़े गए अतिरिक्त रुपये-स्टोर इंचार्ज ने मीडिया से बात करने से किया इंकार- ग्राहक द्वारा नाराजगी जाहिर करने पर वापस किए अतिरिक्त लिए पैसे-

रिपोर्ट: संदीप डोगरा/गुरजीत सोनू।

Advertisements

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अगर आप सस्ते राशन की सूचना पढ़ कर ईजी-डे में कोई सामान खरीदने जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं! क्योंकि सस्ते सामान का लालच आपको महंगा पड़ सकता है। जी हां, ईजी-डे के भीतर लोगों को किसी भी तरह का बैग लेकर जाने की अनुमति न देकर ग्राहकों को चोर की नजर से देखने वाले ईजी-डे प्रबंधक आपको किस तरह से चूना लगा रहे हैं इसकी जानकारी आपको मिले तो आप ऐसे स्टोरों में जाने से परहेज करने में ही अपनी भलाई समझेंगे। जी हां! यह सत्य है। जसविंदर सिंह जस्सी ने बताया कि वे होशियारपुर के माल रोड स्थित ईजी-डे से सामान लेने गए थे पर जब उन्होंने सामान टैली किया तो उनके बिल में करीब 170 रुपये अतिरिक्त जोड़े गए थे। जस्सी ने बताया कि वे यहां से रोटीन ग्राहक की तरह सामान लेकर जाते हैं तथा दो बार पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है। तब उन्होंने सोचा था कि शायद अनजाने में हो गया हो। परन्तु आज जब 170 रुपये अतिरिक्त लगाकर बिल दिया गया तो उन्हें आभास हुआ कि यह सब तो एक सोची समझी साजिश के तहत किया जाता होगा ताकि ग्राहकों की आर्थिक लूट की जा सके। जस्सी ने बताया कि हालांकि स्टोर कर्मियों ने इस बाबत गलती से पैसे डल गए होंगे कहकर उन्हें पैसे वापस कर दिए परन्तु सवाल यह है कि हर कोई तो अवेयर नहीं होता। दिन भर में न जाने कितने वालों को यह स्टोर वाले या ऐसे स्टोर प्रबंधक लोगों की सस्ते सामान के नाम पर आर्थिक लूट करते होंगे, जिसकी जांच की जानी बेहद जरुरी है।
जब इस बारे में जब स्टोर के मैनेजर सौरव से बात करनी चाही तो वे पत्रकारों के सवालों से बचते हुए नजर आए और अपने कार्यालय की तरफ दौड़ गए। आप खबर में देख सकते हैं कि मैनेजर साहिब किस तरह से सवालों से भाग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here