पंजाब सरकार के वाटर रेगुलेटरी कमीशन बनाने से गरीबों की जेबों पर पड़ेगा बोझ: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जिला भाजपा कार्यालय में जनता दरबार लगा कर जनता की सम्सयाओं को सुना तथा उनका निपटारा किया। उन्होंने बताया कि अधिकतर समस्या गांवों में रहने वाले गरीब लोगों को पीने के पानी तथा बजली के बढ़ी किमतों से हैं। इस के अतरिक्त शहर में हो रही चोरी की वारदातों में भी पुलिस कुछ नहीं कर रही जिसकी वजह से आरोपियों को सरेआम बीना किसी भय के चोरी करने में छूट मिल रही है। जिस संबंधई अपनी समस्याएं लेकर लोग दरबार में पहुंचे।

Advertisements

सभी शिकायतों में संबंधित अधिकारियों से बातचीत करके प्राथिओं की सम्सयाओं को दूर करने के लिए कहा गया। श्री सूद ने जारी प्रैस विज्ञाप्ति में बताया कि पंजाब सरकार द्वारा बनाया गया वाटर रेगुलेटरी कमीशन द्वारा ही पीने के पानी की कीमत तय की जाती है। उससे न सिर्फ कॉर्पोरेशन के चुने हुए सदन के अधिकारों पर डाका होगा अपितु गरीबों की जेबों पर भी अतरिक्त बोझ पड़ेगा। इस मौके पर मेयर शिव सूद नगर निगम से संबंधित सडक़ों की स्ट्रीट लाइटों व केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही अवास योजना में आ रही दिक्कतों की शिकायते सुनीं गई।

इस मौके पर मेयर शिव सूद, महामंत्री विनोद परमार, निपुण शर्मा, कृष्ण अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजिंदर मोदगिल, गुरप्रीत कौर, डा. बिन्दुसार शुक्ला, रमेश ठाकुर मेशी, अमित आंगरा, अश्वनी विग, जिंदु सैनी, राजन शर्मा, कुलवंत कौर, बलदेव सिंह, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here