प्राथमिकता के आधार पर किया जाए सीनियर सिटीजन का काम: ए.डी.सी सूदन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकार सीनियर सिटीजन्स को हर तरह की सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है। इस लिए सभी विभाग पहल के आधार पर सीनियर सिटीजन्स के काम करें। यह विचार अतिरिक्त जिलाधीश (सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन ने सीनियर सिटीजन्स को सुविधा देने संबंधी जिला स्तरीय कमेटी की 2019-20 की पहली तिमाही बैठक को संबोधित करते हुए रखे। बैठक के दौरान सीनियर सिटीजन को सुरक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, बैंकों व अन्य कार्यालयों में दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विचार विमर्श किया गया। इस दौरान उक्त विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisements

हरप्रीत सिंह सूदन ने बैठक को संबोधित करते हुए सीनियर सिटीजन को पेश आ रही मुश्किलों संबंधी विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि इन व्यक्तियों को उनके कार्यालयों में काम करवाने के दौरान किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने लीड बैंक जिला मैनेजर को भी निर्देश दिए गए कि जिले के सभी बैंकों से यह सर्टिफिकेट लिया जाए कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए बैंक में अलग से खिडक़ी, पीने का पानी व बैठने का प्रबंध है। बैठक में सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार ने गर्मी के मौसम के दौरान होने वाली बीमारियों की रोकथाम के बारे में सीनियर सिटिजन्स को जागरु क किया।

इस अवसर पर सरंक्षक सीनियर सिटीजन कौंसिल सुरजीत सिंह, जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी मुकेश गौतम, सहायक सिविल सर्जन डा. पवन कुमार, जिला लीड बैंक मैनेजर आर.के.चोपड़ा, डी.एस.पी. सुरिंदर पाल, सहायक जिला अटार्नी नागजीव सिंह, रिटायर्ड डी.एस.पी. अवतार सिंह, सुपरिटेंडेंट पंजाब रोडवेज गुरबख्श लाल व जरनैल सिंह धीर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here