नर्सिंग कालेज की मैस में छात्रा से हुई छेड़छाड़, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर के हीरानगर स्थित मां जानकी नर्सिंग कालेज की छात्रा से होस्टल मैस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा ने बताया कि वह मैस में चार्जिंग प्वाईंट पर अपना फोन चार्ज कर रही थी कि मैस चलाने वाले गुरजीत ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीडि़ता ने बताया कि उसके विरोध करने पर गुरजीत ने उसपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। छात्रा द्वारा शोर मचाए जाने पर अन्य छात्राएं भी वहां पहुंच गई और उन्होंने हमलावर से उसे बचाया।

Advertisements

छात्रा ने इसकी सूचना तुरंत अपने परिजनों को दी। मामला रविवार 30 जून शाम का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही छात्रा के अभिभावक कालेज पहुंचे तथा आस-पास के बच्चों के अभिभावकों ने भी कालेज पहुंचकर घटना पर रोष व्यक्त किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तथा उसे मैडिकल कालेज में जांच के लिए ले गई। जहां पर उसकी हालत नशे में बताई गई। इस मौके पर छात्रा के अभिभावकों ने कालेज प्रबंधन पर कालेज परिसर में सुरक्षा गार्ड या सी.सी.टी.वी न होने का भी आरोप लगाया है।

इस संबंधी कालेज के एम.डी. मनजीत सिंह ने माना की सीसीटीवी कैमरे व सुरक्षा को लेकर उनसे चूक हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी गुरजीत उनके संस्थान में दस साल से काम कर रहा है। पहले उसकी कोई शिकायत नहीं आई। वहीं, ए.एस.पी. विजय सकलानी ने बताया कि हीरानगर में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला महिला थाना में दर्ज किया गया है। आरोपी शराब के नशे में था, जिसने मैस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी गुरजीत को गिरफ़्तार कर लिया गया है जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here